आपका पसंददीदा रंग आपकी पर्सनैलिटी के बारे में कुछ ऐसा कहता है

किसी व्यक्ति पसंद या नपसंद उस इंसान के बारे में बहुत कुछ बताती है। बस फर्क है कि आप उसे समझ पाते हैं की नहीं।…

New Project 1 3 | Sach Bedhadak

किसी व्यक्ति पसंद या नपसंद उस इंसान के बारे में बहुत कुछ बताती है। बस फर्क है कि आप उसे समझ पाते हैं की नहीं। ऐसे ही अगर हम रंगों की बात करें तो हर इंसान के पसंदीदा रंग की तो हर रंग आपके व्यक्तित्व के बारे में कुछ कहता है। चलिए आज जानते हैं कि, आपका फेवरेट कलर आपके बारे में क्या कहता है।

नीला

जिन लोगों को नीली रंग पसंद होता है वो लोग वे बहुत दयालू किस्म के होते हैं। इस रंग को पसंद करने वाले लोग वफादार माने जाते हैं। वही ये लोग ऐसे होते हैं कि इन पर आप आसानी से भरोसा कर सकते हैं।

लाल

लाल रंग दिखने में ही काफी बोल्ड लगता है। वैसे ही इस रंग को पसंद करने वाले लोग काफी कॉन्फिडेंट, बोल्ड और साहसी होते हैं। इन्हें अपना काम पूरे जोश के साथ करने में ही आनंद प्राप्त होता है।

पीला

पीला रंग देखने में कितना आराम देता है. ऐसे ही इस रंग को पसंद करने वाले लोग सकारात्मक और आशावादी सोच वाले होते हैं। ये लोगों को खुश रखते हैं और खुद भी बहुत हंसमुख होते हैं।

काला

वैसे काला रंग दिखने में काफी रॉयल होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि, इस रंग को पसंद करने वाले लोग काफी रहस्यवादी होते हैं। साथ ही वो लोगों से कम घुलना मिलना पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *