SDM से अभद्र व्यवहार करने पर RAS एसोसिएशन ने लिखा CM को पत्र, MLA लालाराम बैरवा पर कार्रवाई की मांग

राजस्थान के शाहपुरा में बीजेपी विधायक लालाराम बैरवा द्वारा महिला एसडीएम से अभद्र व्यवहार का मामला शांत होने के नाम नहीं ले रहा है। अब इस मामले को लेकर आरएएस एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री भजनलाल को पत्र लिखकर घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

Rajasthan Police 2023 12 24T142255.712 | Sach Bedhadak

MLA Lalaram Bairwa Viral Video Matter: राजस्थान के शाहपुरा में बीजेपी विधायक लालाराम बैरवा द्वारा महिला एसडीएम से अभद्र व्यवहार का मामला शांत होने के नाम नहीं ले रहा है। अब इस मामले को लेकर आरएएस एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री भजनलाल को पत्र लिखकर घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। पत्र लिख कर मुख्यमंत्री से उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

आरएएस एसोसिएशन ने लिखा पत्र

Rajasthan Police 2023 12 24T141654.760 | Sach Bedhadak

इस तरह का व्यवहार अशोभनीय- एसोसिएशन

आरएएस एसोसिएशन द्वारा मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में लिखा गया है कि बैठक में उपस्थित माननीय विधायक शाहपुरा द्वारा सरेशाम धमकाते हुए अभद्र व्यवहार किया गया। फील्ड में कार्यरत अधिकारियों विशेषकर महिला अधिकारियों के साथ इस प्रकार का व्यवहार किया जाना पूर्णतः अशोभनीय है तथा ऐसी परिस्थितियों में फील्ड में राजकीय कार्य किया जाना बहुत ही कठिन हो जाता है।

उचित कदम उठाने को कहा

उपरोक्त सम्बन्ध में आपसे विशेष अनुरोध है कि नेहा छीपा, उपखण्ड अधिकारी बनेड़ा, शाहपुरा के साथ किये गये अभद्र व्यवहार के संबंध में उचित निर्देश प्रदान किये जायें जिससे भविष्य में इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो तथा फील्ड में कार्यरत सभी अधिकारीगण स्वयं को सुरक्षित महसूस करते हुए अपनी पूर्ण क्षमता के साथ अपना कार्य कर सके।

तुम्हें पता है किससे बहस कर रहे हो?- विधायक

वायरल वीडियो में नवनिर्वाचित भाजपा विधायक लालाराम बैरवा एसडीएम से कहते नजर आ रहे थे कि – आप जानते हैं कि आप किससे बहस कर रहे हैं? बहस मत करो? आगे विधायक ने पूछा कि क्या 19बी की रसीद कट गयी है? जवाब में महिला एसडीएम ने कहा- सर, बिना नोटिस कोई अतिक्रमण नहीं हटाया जा सकता है। 191 का नोटिस दिया गया है। जवाब में विधायक कह रहे हैं, मैंने पूछा कि क्या आपने उन्हें कोई लाइसेंस दिया है। एसडीएम का कहना है कि नियमानुसार जमीन पर अतिक्रमण होने पर नोटिस देकर कब्जा हटवाया जाता है। विधायक कह रहे हैं- हां तो हटाओ।

नोटिस दिया गया है- एसडीएम

वीडियो में एसडीएम विधायक को जवाब देते हुए कह रही है कि नोटिस दिया गया है। 7 दिन का समय दिया है। वकालत तहसीलदार के कार्यालय में होती है। उपस्थित होकर उत्तर दूंगा। उसके बाद कार्रवाई की जायेगी। एसडीएम ने कहा कि शासन द्वारा बनाए गए नियमों के अनुसार कार्रवाई की जा सकती है। जवाब में विधायक कह रहे हैं- आप कल तुरंत अवैध कब्जा हटा लीजिए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं एसडीएम कार्यालय के सामने धरना दूंगा। इसे ध्यान में रखो।