राजेन्द्र राठौड़ ने कलेक्टर को लगाई फटकार, कहा- खुद को बहुत बड़ा समझते हो

सवाई माधोपुर। भाजपा के जनाक्रोश महाघेराव कार्यक्रम के तहत गुरुवार को सवाई माधोपुर कलेक्ट्रेट के बाहर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़…

Rajendra Rathore reprimanded the collector, said - you consider yourself very big

सवाई माधोपुर। भाजपा के जनाक्रोश महाघेराव कार्यक्रम के तहत गुरुवार को सवाई माधोपुर कलेक्ट्रेट के बाहर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कलेक्ट्रेट के बाहर पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा रखी थी, लेकिन कार्यकर्ता और नेताओं ने बैरिकेड्स पर चढ़कर कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश की। जिससे काफी देर तक हंगामा मचता रहा। इस जबरदस्त प्रदर्शन के बाद सीपी जोशी ने सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। 

ज्ञापन देने जाने से रोकने पर नेता-प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ खफा हो गए। वे कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टर सुरेश कुमार ओला के कैबिन में पहुंचे और कांग्रेस की नीतियों के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। इस दौरान राठौड़ ने कलेक्टर को फटकारते हुए कहा कि यह व्यवस्था ठीक नहीं है। आप ज्ञापन लेने के लिए किसी को भेज सकते थे, लेकिन आप चेंबर में ही बैठे रहे। आप अपने आप को बहुत बड़ा समझते हो, लेकिन प्रजातंत्र में सबसे बड़ा जनप्रतिनिधि होता है। मैं नेता प्रतिपक्ष हूं, आप सरकार के नौकर हो, कांग्रेस के नहीं। आपकी इच्छा हो तो इस ज्ञापन को फाड़ देना।

आपके पसीने की बूंद का कर्जा अपना खून बहा कर अदा करेंगे: जोशी 

इससे पहले जनाक्रोश सभा में सीपी जोशी ने कहा कि सवाई माधोपुर में राजस्थान सरकार के खिलाफ इतना आक्रोश है कि यहां पर लगा हुआ यह शामियाना भी छोटा पड़ रहा है और अब तो कुर्सी भी छोटी पड़ रही है। आप लोग धूप में खड़े हैं। आपके चेहरे की पसीने की एक एक बूंद का कर्जा हम अपना खून बहाकर देंगे। यहां की जनता के लिए यहां का मंच पूरा समर्पित हो जाएगा। सीपी जोशी ने कहा कि कु छ दिन पहले यहां पर सीएम गहलोत आए थे और उन्होंने कहा था, यहां के नेता मानेसर कैं प में जाकर मुझे खबर दे रहे थे और वहां क्या हो रहा था मुझे बता रहे थे।

जयपुर ब्लास्ट पूरे देश में चर्चा का विषय 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जयपुर की आतंकवादी घटना के बारे में आज हर कहीं चर्चा हो रही है। कर्नाटक चुनाव तक में मामला चला गया है, वहां पर यह लोग बजरंग दल को बैन कर रहे हैं। तुम्हारी हिम्मत है तो राजस्थान में इस दल को बैन करके दिखाओ। आपने जयपुर का मामला हर जगह सुना होगा। जिस सरकार ने अपनी कुर्सी को बचाने के लिए तो वकील खड़े कर दिए लेकिन 71 लोगों की जान जयपुर बम ब्लास्ट में चली गई, उन लोगों की पैरवी करने के लिए उन्हें सुप्रीम कोर्ट के वकील नहीं मिले। आतंकवादियों ने अपने बचाव के लिए सुप्रीम कोर्ट के वकील खड़े कर दिए निकम्मी सरकार है यह।

सोनिया गांधी के आंसू क्यों नहीं आते? 

जोशी ने सोनिया गांधी से सवाल करते हुए कहा कि जब कोटा में पीएफआई का जुलूस और बैठक होती है, तब प्रतिबंध नहीं लगाते, लेकिन हिंदू धार्मिक त्योहारों के जो जुलूस निकलते हैं तो उन पर पत्थर बरसाए जाते हैं। कर्जा माफी का वादा कर सरकार में आई कांग्रेस ने अभी तक किसानों का कर्जा माफ नहीं किया। आज राजस्थान का युवा, किसान, महिलाएं, दलित हर कोई आज अत्याचार का शिकार हो रहा है। यह देखकर आपकी आंखों में आंसू क्यों नहीं आते हैं?

डोटासरा ने ट्वीट कर साधा निशाना

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और सवाई माधोपुर कलेक्टर के बीच हुई बहस के मामले में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर राठौड़ पर निशाना साधा है। डोटासरा ने लिखा है कि किसान कौम के बेटे को आईएएस की कुर्सी पर बैठे देख भाजपा नेता बौखला उठे हैं। उन्होंने कलेक्टर सुरेश ओला के साथ हुए व्यवहार की निंदा की।

(Also Read- राजस्थान चुनाव से पहले ‘आम जनमत पार्टी’ आई मैदान में, कार्यकारिणी घोषित)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *