‘मैं मोदी का फैन हूं’…PM के मुरीद एलन मस्क, टेस्ला की भारत में एंट्री पर कर दिया बड़ा ऐलान

पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान मंगलवार को उन्होंने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क से मुलाकात की जिसके बाद मस्क ने कहा कि उनकी कंपनी जल्द ही भारत के बाजार में निवेश करेगी.

Untitled Design | Sach Bedhadak

PM Modi US Visit: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिलहाल अमेरिका यात्रा पर है जहां बीते मंगलवार को पीएम ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क से मुलाकात की जहां मस्क ने प्रधानमंत्री की कार्यशैली की तारीफ करते हुए कहा कि वह पीएम मोदी के बड़े फैन हैं जो भारत के लिए लगातार सही चीजें कर रहे हैं और आगे भी करना चाहते हैं. वहीं पीएम और मस्क की मुलाकात के दौरान दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला की भारत में एंट्री को लेकर भी चर्चा हुई. जानकारी के मुताबिक न्यूयॉर्क के पैलेस होटल में हुई इस मुलाकात के बाद मस्क ने कहा कि उनकी कंपनी टेस्ला जल्द ही भारत के बाजार में निवेश करेगी.

वहीं मस्क ने कहा कि वह खुद अगले साल भारत दौरा कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि हम भारत के बाजार में जाने को लेकर भविष्य में कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं. वहीं मस्क ने भारत के बाजार में निवेश करने को लेकर कहा कि इससे दोनों देशों के संबंधों को एक नया मुकाम मिलेगा.

मोदी की मस्क ने की जमकर तारीफ

वहीं मस्क ने पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद उनकी जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह वाकई में भारत की असल मायनों में परवाह करते हैं और मैं मोदी का फैन हूं. वहीं मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर लिखा कि आज आपसे मुलाकात शानदार रही जिस पर मस्क ने भी कहा कि आपसे फिर मुलाकात करना सम्मान की बात है.

वहीं मस्क ने मुलाकात के बाद मीडिया से कहा कि मैं भारत के भविष्य को लेकर काफी उत्साहित महसूस करता हूं और मुझे लगता है कि भारत के बाजार में काफी संभावनाएं हैं. इसके अलावा टेस्ला के सीईओ ने कहा कि पीएम हमें भारत में निवेश करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. वहीं मस्क ने इस दौरान पीएम मोदी के साथ 2015 की अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया.

टेस्ला की होगी जल्द भारत में एंट्री!

मस्क ने आगे कहा कि पीएम मोदी वास्तव में भारत के लिए कई चीजें करना चाहते हैं और वह नई कंपनियों का खुले मन से स्वागत करने के लिए तैयार रहते हैं. बता दें कि टेस्ला के भारत में निवेश करने को लेकर मस्क ने सकारात्मक रूझान दिखाया है. मालूम हो कि टेस्ला दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार कंपनी है. इससे पहले एप्पल के सीईओ टिम कुक ने भारत में अपने काम को तेज करने का कहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *