‘कांग्रेस पार्टी मां-बहनों के मंगलसूत्र को भी छीन लेगी…’ पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला

Lok Sabha Election 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महेंद्रजीत सिंह मालवीया के समर्थन में आयोजित सभीा में कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना।

PM Modi 24 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024, जयपुर। बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी का कांग्रेस से नहीं, बल्कि कांग्रेस समर्थित भारत आदिवासी पार्टी (BAP) के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा है। बीएपी ने यहां से राजकुमार रोत को चुनावी मैदान में उतारा है। भाजपा के दिग्गज नेता यहां मालवीया की जीत सुनिश्चित करने के लिए जी-जान लगा रहे हैं।

महेंद्रजीत सिंह मालवीया के समर्थन में सभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अपने नेता ही बांसवाड़ा में कह रहे हैं कि कांग्रेस को वोट मत दीजिए। कांग्रेस का शाही परिवार अपनी ही पार्टी को वोट नहीं देगा। इस दौरान पीएम ने कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर भी हमला बोला।

यह खबर भी पढ़ें:-‘दौसा समेत इन सीटों पर पेच फंसा…’ सचिन पायलट का यह ट्रंप कार्ड चला तो फंस जाएगी बीजेपी?

कांग्रेस शहरी नक्सलियों के कब्जे में चली गई है। कांग्रेस का घोषणा पत्र माओवाद को बढ़ावा देने की कोशिश है। कांग्रेस पार्टी मां-बहनों के मंगलसूत्र को भी छीन लेगी। ये लोग पहले भी कह चूके हैं कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका जवाब यह है कि जिनके ज्यादा बच्चे हैं, उनको ज्यादा संपत्ति मिलेगी। अर्बन नक्सल की सोच मां-बहनों का मंगलसूत्र भी बचने नहीं देगी।

‘घुसैपैठियों को बांट देंगे आपकी संपत्ति’

पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कटाक्स करते हुए कहा कि हमारी बहनों के पास सोना कितना है, इसकी जांच की जाएगी। हमारे आदिवासी परिवार में चांदी होती है, इसका हिसाब लगाया जाएगा। आपकी संपत्ति को सरकार को ऐंठने का अधिकार है क्या? ये गोल्ड आपसे ले लेंगे, उसको वितरित कर देंगे। पहले जब उनकी सरकार थी तो उन्होंने कहा था कि पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका मतलब ये संपत्ति इकट्‌ठी करके किसको बांटेंगे, घुसपैठियों को बांटेंगे।

‘मठ मंदिरों की संपत्ति पर कांग्रेस की नजर’

मोदी ने कहा बीजेपी इस बात को भुनाने में लगी हुई है। छत्तीसगढ़ के कांकर में भी केंद्रीय मंत्री गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में सबकी संपतति का सर्वे कराने को कहा है। देशभर के मठ, मंदिर और सबकी संपत्ति पर कांग्रेस की नजर है। ये पैसा कहां जाने वाला है? इसके लिए मनमोहन सिंह का वो बयान याद करो, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है, आदिवासी, दलित का नहीं…’

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan: ‘अमीर-गरीब का मिटेगा भेदभाव…’ दिलावर बोले-‘प्राइवेट स्कूलों में चलेगी एक ही ड्रेस’