‘वोट मुझे दो…चांद तक सोने की सीढ़ी लगवा दूंगा’ कांग्रेस प्रत्याशी पर भड़के शेखावत ने पूछा-‘सोना कहां से लाओगे’

Lok Sabha Elections 2024: गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा को करारा जवाब देते हुए पूछा कि चांद तक सीढ़ी लगाने के लिए सोना कहां से लाओंगे?

Gajendra singh shekhawat 3 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के चलते राजस्थान की सियासत गरमाई हुई है। नेता एक-दूसरे के आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए टांग खिंचाई का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। जोधपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा (Karan Singh Uchiyarda) ने हाल ही एक चुनावी सभा में जनता से कहा कि 30 साल तक लगातार वोट दो…मैं चांद तक सीढ़ी लगा दूंगा। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने करण सिंह पर पलटवार करते हुए पूछा कि इतना सोना कहां से लाओगे।

‘चांद तक सोने सीढ़ी बनवाऊंगा’

कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा ने भाजपा के 2047 तक विकसित बनाने के वादे पर करारा प्रहार करते हुए कहा मेरे पास इससे भी बेहतर योजना है। मैं कहता हूं चांद तक सोने की सीढ़ी बनाऊंगा। उस पर चढ़कर जो भी ऊपर जाएगा, उसे अपना भगवान मिल जाएगा। हिंदू को राम और मुस्लिम को अल्लाह मिल जाएंगे। मैं वापस आने के लिए भी सीढ़ी बनावा दूंगा। लेकिन इसके लिए आपको मुझे अगले 30 साल तक वोट देना होगा। करण सिंह ने कहा कि अगर आपको इस आधार पर ही इनको वोट देना हैं तो मेरी स्कीम ज्यादा अच्छी है।

यह खबर भी पढ़ें:-हनुमान बेनीवाल के बयान से कांग्रेस में बड़ी बगावत ! करीब 1000 लोगों ने छोड़ा कांग्रेस का साथ

‘आप मूर्ख बनकर वोट दे रह हो’

करण सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा ने पिछले 10 से अपना कोई वादा पूरा नहीं कर पाई है और बात 2047 तक की कर रही है। उस समय गजेंद्र सिंह और मैं 80 बरस के हो जाएंगे और पीएम 100 साल के हो जाएंगे। तब उन्हें पूछा वाला भी नहीं होगा। उचियारड़ा ने कहा कि हमें आज की स्थिति को देखते हुए वोट देना चाहिए। आज लोकतंत्र खतरें में हैं। ऐसे में विकास करने या सोनी की सीढ़ी लगाने वाली स्कीम पर भरोसा कर लें। ये लोग आपको मूर्ख बनाकर वोट ले गए और देश को खतरे में डाल दिया।

‘भगवान कभी माफ ना करें’

करण सिंह की सोशल मीडिया पर एक भाषण का एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें वह चांद तक सोनी की सीढ़ी लगवाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ती हैं। वह कभी भी राम से नहीं मिलाते। मैंने कहा था कि अगर आप वोट देंगे तो मैं सोने की सीढ़ियां बनाकर चांद पर ले जाऊंगा। आपको बेवकूफ बनाऊंगा और वोट ले लूंगा।

मैं 30 साल बाद आपसे कहूंगा कि मैंने आपको राम से मिला दिया और 30 साल बाद तक मैं भी नहीं रहूंगा। उन्होंने बिना बीजेपी का नाम लिए कहा कि यह इनकी आदत में शुमार है। यह कभी भी विकास के नाम पर चुनाव नहीं लड़ सकते और झूठ बोलकर चुनाव लड़ सकते हैं। करण सिंह ने कहा कि अगर मैं झूठ बोल रहा हूं तो प्रभु श्री राम मेरे और मेरे का समूल नाश करें, नहीं तो ऐसा झूठ फैलाने वाले का समूल नाश हो।

‘सोना कहां से आएगा’

गजेंद्र सिंह शेखावत ने करण सिंह को जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस का ना तो प्रदेश में राज है और ना दिल्ली में तो विकास कैसे करेंगे? वहीं सोने की सीढ़ी बनाने वाली बात को लेकर पूछा सोना कहां से लाओगे। इस पर उनको किसी ने बताया कि राहुल गांधी द्वारा आलू से सोना बनाने वाली विधि बताई गई थी, उससे वह सोना लेकर आएंगे और सोने की सीढ़ी बनाएंगे। गजेंद्र के भाषण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-पायलट को किरोड़ी लाल मीणा का जवाब, कहा- BJP हारी तो दे दूंगा मंत्री पद से इस्तीफा !