बिहार में नया भूचाल…’पापा को कुछ हुआ तो जिम्मेदार गिरगिट, CBI-ED होंगे’, सत्ता खोने और ED की कार्रवाई पर भड़की लालू की बेटी

जयपुर। बिहार में नीतीश कुमार 9 वीं बार मुख्यमंत्री बन गए है. जेडीयू ने आरजेडी से हाथ छुड़ाकर बीजेपी से हाथ मिला लिया है और…

लालू यादव अपनी बेटी के साथ

जयपुर। बिहार में नीतीश कुमार 9 वीं बार मुख्यमंत्री बन गए है. जेडीयू ने आरजेडी से हाथ छुड़ाकर बीजेपी से हाथ मिला लिया है और 4-4 मंत्रियों के फॉर्मूले पर सरकार बना ली है. इसी बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने X प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर बिहार की राजनीति में फिर भूचाल ला दिया है. रोहिणी आचार्या ने नीतिश कुमार को चेतावनी देते हुए लिखा कि अगर पापा को कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार गिरगिट, CBI, ED होंगे.

ED की कार्रवाई से हैं आग-बबूला

बता दें कि पहले ही लालू याद के खिलाफ लैंड फॉर जॉब मामले में ईडी दफ्तर में पूछताछ हो रही है. जिले लेकर रोहिणी आचार्या आग-बबूला हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बीजेपी के साथ-साथ सीएम नीतीश कुमार को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई है. वहीं, लालू के साथ कुछ अनहोनी होने पर कड़ी चेतावनी भी दी है.

रोहिणी आचार्या ने X प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर लिखा कि अगर पापा को आज कुछ हुआ, तो इसका जिम्मेदार गिरगिट के साथ CBI-ED और इनके मालिक होंगे.

एक के बाद एक किए पांच पोस्ट

बता दें कि कल के दिन ही बिहार में राजद, सरकार से रातोंरात आउट हो गई है. वहीं पहले से तय कार्यक्रम के तहत आज लालू यादव की ईडी के सामने पेशी हो रही है. इसको लेकर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य भड़की हुईं हैं. उन्होंने धड़ाधड़ एक के बाद पांच पोस्ट कर बीजेपी के साथ-साथ नीतीश कुमार को चेता दिया है.