Rajasthan: क्या किरोड़ी लाल मीणा छोड़ देंगे मंत्री पद?, डोटासरा के बयान से मची सियासी खलबली

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पर तंज करते हुए कहा कि वे भाजपा में सिर्फ 5-10 के मेहमान हैं और 4 जून के बाद कांग्रेस पार्टी में नजर आएंगे।

Kirodi Lal Meena 5 | Sach Bedhadak

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में सम्पन्न होने हैं। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को हुआ और दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है। बीजेपी के दिग्गज नेता और स्टार प्रचारक प्रचार-प्रसार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन पहले चरण में मतदान प्रतिशत में आई गिरावट ने बीजेपी नेताओं की टेंशन बढ़ा दी है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस राजस्थान में 25 में से आधी सीटे जीतने का दावा कर रही हैं। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) टोंक जिले के मालपुरा कस्बे में लोकसभा प्रत्याशी हरीश चंद्र मीणा (Harish Chandra Meena) के लिए समर्थन जुटाने पहुंचे। यहां डोटसरा ने भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लिया। डोटासरा ने डॉ. किरोड़ी लाल मीणा (Dr. Kirodi Lal Meena) पर तंज करते हुए कहा कि वे भाजपा में सिर्फ 5-10 दिन के मेहमान हैं और 4 जून के बाद हमारी कांग्रेस पार्टी में नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-रविंद्र भाटी का जोश फीका करने बाड़मेर आ रही कंगना रनौत, जोधपुर और पाली में भी करेंगी रोड शो

किरोड़ी ने खुद की सरकार पर लगाए आरोप

राजस्थान सरकार के कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार-प्रसार के दौरान ईआरसीपी योजना को लेकर अपनी सरकार के जल संसाधन विभाग पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर खलबली मचा दी है। किरोड़ी ने ईआरसीपी योजना में जमीन बेचान को लेकर हुए करोड़ों रुपए के घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पत्र लिखकर जानकारी दी और इस मामले में कार्रवाई की मांग की।

डोटासरा ने मिमिक्री पर बोला हमला

टोंक जिले के मालपुरा कस्बे में कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चंद्र मीणा के समर्थन में वोटर्स को साधने पहुंचे डोटासरा ने मिमिक्री करते हुए पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के अलावा राजस्थान सरकार के मंत्रियों को आड़े हाथों लेते हुए जमकर तंज कसे। मारवाड़ी भाषा में बोलते हुए डोटासरा ने पीएम को सर्वाधिक छलिया बताते हुए कहा कि उनके द्वारा किया गया एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है।

पट्का लहराकर किया डांस

चुनावी सभा के दौरान डोटासरा अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आए। यहां चुनावी सभा में डोटासरा ने पट्का लहराकर जमकर डांस किया। डोटासरा ने कच्छी घोड़ी नृत्य करने वाले व्यक्ति के साथ नृत्य करते हुए हरीश चंद्र मीणा को भी नाचने पर मजबूर कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-“प्रधानमंत्री क्यों बेतुकी बातें कर रहे हैं…” कांग्रेस मेनिफेस्टो पर PM मोदी के बयान पर भड़के गहलोत

राजस्थान में कांग्रेस जीतेगी ज्यादा सीटें

डोटासरा ने कहा कि भले पीएम मोदी बार-बार राजस्थान के दौरे कर रहे हैं, लेकिन उनके चेहरे की रंगत पूरी तरह से उड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि अमित शाह का चेहरा तो काला पड़ गया है। भाजपा का 25 में से 25 सीटों को जीतने का दावा महज खयाली पुलाव पकाने जैसा है। जब लोकसभा चुनाव के परिणाम आएगा तो देख लेना कांग्रेस पार्टी भाजपा से ज्यादा सीटें जीती हुई होगी।

देश में बनेगी इंडिया गठबंधन सरकार

डोटासरा ने कहा कि इस बार देश में भाजपा की नहीं बल्कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनना तय है। डोटासरा ने कहाकि हरीश मीणा तो बंपर वोटों से जीतेंगे।