“प्रधानमंत्री क्यों बेतुकी बातें कर रहे हैं…” कांग्रेस मेनिफेस्टो पर PM मोदी के बयान पर भड़के गहलोत

Rajasthan Loksabha Election 2024: राजस्थान में लोकसबा चुनावों के लिए पहले चरण में 12 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है और दूसरे चरण की 13…

Untitled design 9 | Sach Bedhadak

Rajasthan Loksabha Election 2024: राजस्थान में लोकसबा चुनावों के लिए पहले चरण में 12 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है और दूसरे चरण की 13 सीटों के लिए बीजेपी-कांग्रेस दोनों दलों के दिग्गजों ने प्रचार अभियान में ताकत झोंक रखी है. इस बीच दूसरे चरण के प्रचार में जान फूंकने बांसवाड़ा आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान के बाद पूरे देश की सियासत गरमा गई है. दरअसल पीएम मोदी ने रविवार को बांसवाड़ा में कांग्रेस मेनिफेस्टो को लेकर कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में कहा गया है कि वे माताओं और बहनों के गोल्ड का हिसाब करेंगे और फिर उस संपत्ति को अल्पसंख्यकों में बांट देंगे.

पीएम के इस बयान के बाद अब कांग्रेस हमलावर हो गई है जहां पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये बौखला गए हैं जो बेतुकी बातें कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि प्रधानमंत्री कांग्रेस मेनिफेस्टो को लेकर बेतुकी बातें क्यों कर रहे हैं.

वहीं राजस्थान में लोकसभा चुनावों को लेकर पूर्व सीएम ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां कांग्रेस की लहर है और कांग्रेस की राजस्थान में एकतरफा जीत होने वाली है. गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री, गृह मंत्री घबरा गए हैं इसलिए बार-बार राजस्थान का दौरा कर रहे हैं.

कांग्रेस मेनिफेस्टो पर पीएम मोदी के बयान पर पलटवार

वहीं कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर अशोक गहलोत ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो में प्रधानमंत्री को ऐसी क्या बात दिखी ये मेरे समझ से परे हैं जो वह इसको बेतुकी बातों से जोड़ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को बताना चाहिए कि देश के हित के लिए क्या नहीं हैं…ये लोग बौखला गए हैं क्योंकि इससे पहले इन्होंने मेनिफेस्टो को मुस्लिम लीग से जोड़ दिया. गहलोत ने कहा कि कोई भी पार्टी का प्रधानमंत्री हो उससे देश ये अपेक्षा नहीं करेगा कि वो ऐसी बयानबाजी करे क्योंकि प्रधानमंत्री किसी एक पार्टी का नहीं बल्कि देश का होता है.