BJP सांसद राहुल कस्वां का शक्ति प्रदर्शन, दो दिन में चुनाव लड़ने की स्थिति साफ करने का ऐलान

सांसद राहुल कस्वां चूरू से बीजेपी टिकट कटने के बाद पार्टी से नाराजगी चल रही है। उनके चुनाव लड़ने की अटकले भी हैं। अपने आवास पर राहुल कस्वां ने शक्ति प्रदर्शन किया और पार्टी बागी तेवर दिखाए हैं।

Copy of ashok gehlot 72 | Sach Bedhadak

BJP MP Rahul Kaswan: सांसद राहुल कस्वां चूरू से बीजेपी टिकट कटने के बाद पार्टी से नाराजगी चल रही है। उनके चुनाव लड़ने की अटकले भी हैं। अपने आवास पर राहुल कस्वां ने शक्ति प्रदर्शन किया और पार्टी बागी तेवर दिखाए हैं। इस बीच अपनी आगामी रणनीति बताई। शुक्रवार की रैली के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे चूरू से भाजपा के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

मुझे दो दिन का टाइम दो- कस्वां

राहुल कस्वां ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आगे की डगर मुश्किल है, हमारे सामने कई चुनौतियां आएंगी, क्या आप उसके लिए तैयार हैं? राहुल ने कहा कि आपका फैसला मुझे पता लग गया है मुझे दो दिन का टाइम दो, में वादा करता हूं कि आपको इच्छा पूरी करूंगा।

खुद जयचंदों से घिरे हुए- कस्वां

साथ ही कहा कस्वां ने नाम लिए बगैर कहा कि जो दूसरों को जयचंद बताते हैं, वे खुद जयचंदों से घिरे हुए हैं। बता दें कि चूरू की तारानगर सौट से भाजपा के दिग्गज नेता राजेंद्र राठौड़ विधानसभा चुनाव हार गए थे। कहा गया कि हार के पीछे सांसद राहुल कस्वां का हाथ है, इसी वजह से कस्वां की भाजपा ने अब टिकट काट दी।

आखिर मेरा गुनाह क्या था?

चुनाव नहीं लड़े, बल्कि जनता के काम करवाने, सुख-दुख में साथ देने और विकास के लिए लड़े। अपना दर्द व्यक्त करते हुए सांसद राहुल कास्वां ने सभा में सवाल पूछते हुए कहा कि क्या उनकी ईमानदारी, कड़ी मेहनत, समर्पण के बारे में कोई संदेह है या क्या वह दागी हैं। आखिर मेरा गुनाह क्या था ?’ क्या में निष्ठावान नहीं था ? क्या मैं दागदार था ? क्या मैंने चूरू लोकसभा में काम करवाने में कोई कमी छोड़ दी थी ? प्रधानमंत्री जी की सभी योजनाओं के क्रियान्वयन में, में सबसे आगे था और क्या चाहिए था ? जब भी इस प्रश्न को मैने पूछा, सभी निरुत्तर और निशब्द रहे। कोई इसका उत्तर नहीं दे पा रहा। शायद मेरे अपने ही मुझे कुछ बता पाए।