UP News : फर्रूखाबाद में चाकूओं से गोदकर युवक की हत्या, कुत्तों ने नोच-नोच कर खाया शव

UP News : यूपी के फर्रुखाबाद ( Farrukhabad) में एक दिल दहलाने वाला के सामने आया है यहां पर एक 35 साल के व्यक्ति की…

UP News

UP News : यूपी के फर्रुखाबाद ( Farrukhabad) में एक दिल दहलाने वाला के सामने आया है यहां पर एक 35 साल के व्यक्ति की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। व्यक्ति का शव के कुछ अवशेषों को कुत्तों ने नोच नोच कर खा लिया। रुह कंपा देने वाला यह मामला कंपिल थाना इलाके के पुरौरी गांव का है।

जानकारी के मुताबिक पिरौरी गांव के ही रहने वाले 35 साल के विपिन द्विवेदी रोडवेज बस ड्राइवर थे। वे फतेहगढ़ कोतवाली इलाके में किराए के मकान में रहते थे। पुलिस लाइन से सटा हुआ कुटरा गांव है। इस व्यक्ति का शव पुलिस लाइन के पीछे इसी गांव में एक तालाब के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। सुबह झाड़ियों में शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत था। कई जगह से मांस निकला हुआ था। पुलिस को जानकारी देने के बाद वहां से साक्ष्य जुटाए गए। फॉरेंसिक टीम ने भी सबूत जुटाए।

CO प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना स्थल पर ब्लूटूथ इयरफोन और चाकू का हैंडल मिला है। प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि चाकू से व्यक्ति के बेरहमी से हत्या की गई है। उसके गले को भी चाकू से कटा गया है। प्रदीप कुमार ने बताया कि शव के कुछ हिस्से को कुत्तों ने भी खाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने पर आगे की जांच की जायेगी।

यह भी पढ़ें- सूखे से परेशान किसानों के साथ खड़ी हुई मायावती, राज्य सरकारी से की ये मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *