SSC Scam : अर्पिता मुखर्जी को एक दिन की ED हिरासत में लिया गया, कल विशेष अदालत में किया जाएगा पेश

SSC Scam : अर्पिता मुखर्जी को एक दिन की ED हिरासत में भेजा गया है। अब कल वे विशेष अदालत में पेश होंगी। अर्पिता मुखर्जी…

Arpita Mukherjee 1 | Sach Bedhadak

SSC Scam : अर्पिता मुखर्जी को एक दिन की ED हिरासत में भेजा गया है। अब कल वे विशेष अदालत में पेश होंगी। अर्पिता मुखर्जी ( Arpita Mukherjee ) को कोलकाता की बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया था जहां से उन्हें एक दिन की ED की हिरासत में भेजा गया है। बता दें कि पश्चिम बंगाल के कैबिनेट मंत्री और पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ( Parth Chatterjee ) की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के घर पर ED ने छापेमार कार्रवाई की थी।

कौन है अर्पिता मुखर्जी

अर्पिता मुखर्जी ( Arpita Mukherjee ) बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। हालांकि, अर्पिता मुखर्जी ने अपने फिल्मी करियर में अधिकतर साइड रोल ही किए हैं।  उन्हें बांग्ला फिल्मों के अलावा ओडिया और तमिल फिल्मों में काम करने का अनुभव है। बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार प्रोसेनजीत और जीत के लीड रोल वाली कई फिल्मों में भी अर्पिता ने साइड रोल दिए है। अर्पिता ने बांग्ला फिल्म अमर अंतरनाड में अभिनय किया था। 

यह है पूरा मामला

पश्चिम बंगाल में एसएससी ( SSC ) भर्ती घोटाले के तार ममता के मंत्री पार्थ चटर्जी के अलावा उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी से भी जुड़े हुए हैं।  इस मामले में ईडी ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए ममता बनर्जी के करीबी और मौजूदा सरकार में उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी को 24 घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। ईडी ने शुक्रवार को अर्पिता के घर से करीब 20 करोड़ रुपए बरामद किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *