Sonali Phogat :  हिसार से पकड़ा गया कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम, मौत के बाद सोनाली का मोबाइल-लैपटॉप गायब करने का है आरोप

Sonali Phogat :  सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई की है। गोवा पुलिस (Goa Police) आज हरियाण के हिसार पहुंची…

Sonali Phogat

Sonali Phogat :  सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई की है। गोवा पुलिस (Goa Police) आज हरियाण के हिसार पहुंची और कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम को गिरफ्तार किया है। सोनाली का PA औऱ आरोपी सुधीर सांगवान ने शिवम को सोनाली की मौत के ठीक एक हफ्ते पहले ही सोनाली के हरियाणा (Haryana) स्थित फॉर्म हाउस पर बतौर कंप्यूटर ऑपरेटर रखा था। लेकिन सोनाली की गोवा (Sonali Death Case) में मौत के बाद वह सोनाली का मोबाइल, लैपटॉप लेकर चुराने फरार हो गया था।

घटना के बाद से ही शिवम ने अपना फोन बंद कर दिया था, और किसी से कोई बातचीत और मिलता–जुलता नहीं था। सोनाली के परिजनों का आरोप है कि सुधीर ने ही शिवम को ये सब चीजें गायब करने को कहा है। ताकि उनके खिलाफ कोई भी सबूत पुलिस के हाथ न लग पाए।

हिसार सदर थाना के SHO मनदीप चहल ने जानकारी देते हुए बताया कि शिवम यूपी के मेरठ-गाजियाबाद इलाके में था। वह बार-बार अपना ऑन-ऑफ कर रहा था। उसके पास से एक लैपटॉप और फोन मिला है। शिवम से पूछताछ जारी है। बता दें कि (Sonali Death Case) शिवम के गिरफ्तार होने के बाद अब कुल 5 लोग पकड़ में आ चुके हैं।  

CBI जांच की मांग पर बोले गोवा के सीएम

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने कहा है कि सोनाली मामले में लगातार CBI जांच की मांग उठाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले में आगे ऐसा लगा कि इसे CBI के पास भेजा जाना चाहिए तो निश्चित रूप से ये किया जाएगा।

सुधीर ने 12 हजार रुपए में खरीदा था MDMA ड्रग

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट डेथ (Sonali Phogat Death Case) केस में पीए सुधीर से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उसने ही 12 हजार रुपए में MDMA नाम का ड्रग खरीदा था। जिसे उसने पार्टी के दौरान जानबूझकर ज्यादा मात्रा में पानी में मिला दिया था। उन्होंने सोनाली से ये पीने को भी कहा था लेकिन उस समय सोनाली ने पानी पीने से मना कर दिया था। जिसके बाद सुधीर और सुखविंदर ने जबरन पानी की बोतल सोनाली के मुंह में अड़ा दी थी। जिसके थोड़ी देर बाद ही सोनाली (Sonali Phogat) अपना होश खोने लगी थीं। सुधीर और सुखविंदर सोनाली को लेकर बाथरूम तक ले गए और बाथरूम में ही करीब 2 घंटे तक बंद रहे।

यह भी पढ़ें- Rajiv Gandhi : राजीव गांधी की कुछ तस्वीरें, जो आप ने कभी नहीं देखीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *