Sidhu Moose Wala Murder : सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाला शूटर अंकित सिरसा गिरफ्तार

Sidhu Moose Wala Murder: सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड केस में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी कामयाबी मिली है। सिद्धू को सबसे नजदीक…

sidhu moosewala murder news

Sidhu Moose Wala Murder: सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड केस में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी कामयाबी मिली है। सिद्धू को सबसे नजदीक से गोली मारने वाला शूटर अंकित सिरसा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अंकित के साथी सचिन भिवानी को भी गिरफ्तार किया है। बता दें कि हत्या के वक्त अंकित और शूटर प्रियव्रत उर्फ फौजी एक ही गाड़ी में सवार थे। गोली मारने के बाद अंकित और फौजी उसी गाड़ी से फरार हो गए थे।

लॉरेंस बिश्नोई के करीबी हैं दोनों शूटर

खबर है कि सिद्धू को मारने वाले दोनों शार्प शूटर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी हैं। अंकित और सचिन दोनों बिश्नोई और गोल्डी बरार के लिए काम करते थे। वहीं हत्या में शामिल दूसरे शार्प शूटर्स की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली, पंजाब, हरियाणा औऱ राजस्थान में पुलिस की ताबड़तोड़ रेड जारी है।

कल देर रात अंकित और सचिन की हुई थी गिरफ्तारी

वारदात के वक्त अंकित सिरसा जिस गाड़ी में मौजूद था, उसमें शूटर प्रियव्रत भी था। प्रियव्रत को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं सचिन भिवानी को पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला मामले के 4 शार्प शूटरों को पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सचिन भिवानी राजस्थान में लॉरेन्स बिश्नोई गैंग को संभालता था। पुलिस ने इन दोनों को कल यानी 3 जुलाई की रात 11 बजकर 5 मिनट पर कश्मीरी गेट के पास महात्मा गांधी मार्ग से गिरफ्तार किया गया था। इनके पास से दो पिस्टल और पंजाब पुलिस की वर्दी भी बरामद हुई। इसके साथ ही डोंगल के साथ 2 मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं।

शूटर्स प्रियव्रत फौजी, केशव, कशिश और दीपक की रिमांड खत्म

मूसेवाला हत्याकांड (Moose Wala Murder) में शामिल 4 शूटर्स प्रियव्रत फौजी, केशव, कशिश और दीपक की रिमांड खत्म हो गई है। स्पेशल सेल के हेड एचजीएस धारीवाल ने बताया कि हत्याकांड के बाद से ही हमारी टीम ने काम करना शुरू कर दिया था। दूसरे आरोपियों के लिए 6 राज्यों में हमारी टीम दौड़ाई गई है। बाकी शूटर दीपक मुंडे, मनप्रीत मन्नू, जगप्रीत रूपा अभी भी फरार है। गौरतलब है कि 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मनसा जिले में जवाहरके गांव इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगेस्टर गोल्डी बरार और दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद लॉरेन्स बिश्नोई ने ली थी।

19 साल की उम्र, पहला मर्डर सिद्धू मूसेवाला

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सिद्धू मूसेवाला को सबसे नजदीक से गोली मारने वाला अंकित सिरसा सिर्फ 19 साल का है और उसने इससे पहले कोई मर्डर नहीं किया, लेकिन जब किया तब आपराधिक रिकॉर्ड में सबसे पहले सिंगर सिद्धू मूसेवाला का नाम आया। जानकारी यह भी मिली है कि अंकित ने 4 महिने पहले ही लॉरेन्स बिश्नोई गैंग को ज्वाइन किया था। वह 9 वीं क्लास तक पढ़ा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *