‘हम आपको नहीं छोड़ेंगे मामा…’ शिवराज सिंह चौहान से मिल फूट-फूट कर रोई महिलाएं, वीडियो हुआ वायरल

Shivraj Singh Chauhan : इस्तीफे के बाद कुछ महिलाएं शिवराज से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंची और फफक-फफक कर रोने लगी।

Shivraj Singh Chauhan

Shivraj Singh Chauhan : भोपाल। मध्यप्रदेश में अब शिवराज सिंह चौहान की जगह मोहन यादव को नया मुख्यमंत्री बनाया गया है, जो 13 दिसंबर को सीएम पद की शपथ लेंगे। खास बात ये है कि 8 साल पहले शिवराज सिंह चौहान अचानक मुख्यमंत्री बनाए गए थे और अब अचानक उनकी जगह नए चेहरे को मौका दिया गया है। हालांकि, शिवराज सिंह चौहान ने राघोगढ़ की चुनावी सभा में 8 दिसंबर को इस बात से संकेत दे दिए थे कि इस बार वो मुख्यमंत्री की रेस से बाहर हैं।

मध्यप्रदेश में नए सीएम के ऐलान के बाद सोमवार को शिवराज सीएम ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। इस्तीफे के बाद कुछ महिलाएं शिवराज से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंची और फफक-फफक कर रोने लगी। इस दौरान शिवराज सिंह भी भावुक हो गए और महिलाओं को गले लगाकर चुप कराते नजर आए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

शिवराज सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिख रहा है कि शिवराज सिंह चौहान से मिलने के लिए कुछ महिलाएं उनके आवास पर पहुंची। महिलाओं ने कहा कि भैया आपको वोट दिया था। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान के सीएम ना बनने से आहत ये महिलाएं फूट-फूटकर रोने लगी। इस दौरान शिवराज सिंह ने महिलाओं को गले लगाकर उन्हें संभालने की कोशिश की। हालांकि, इस दौरान शिवराज सिंह चौहान भी भावुक नजर आए।

मोहन यादव होंगे एमपी के नए सीएम

बता दें कि मोहन यादव अब मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री होंगे। भोपाल में सोमवार को हुई विधायक दल की बैठक में उनके नाम पर मुहर लगाई गई। पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में सर्वसम्मति से मोहन यादव को राज्य का अगला मुख्यमंत्री चुना गया। मोहन यादव ओबीसी वर्ग से आते हैं। शिवराज सिंह ने उनके नाम का प्रस्ताव रखा, जिसका सभी विधायकों ने समर्थन किया। इसके साथ ही मध्यप्रदेश के दो डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला होंगे। मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में 13 दिसंबर को नए शपथ ग्रहण समारोह होगा।

ये खबर भी पढ़ें:-’70 सालों से कांग्रेस की डकैती प्रसिद्ध’ PM ने ट्वीट कर बोला निशाना, वीडियो में करोड़ों के कैश का जिक्र