शहबाज के मंत्री बोले- इमरान सबसे बड़ा दुश्मन, ‘अब वो मरेंगे या हम’

नई दिल्ली। इस्लामाबाद पाकिस्तान इस वक्त आर्थिक ही नहीं राजनीतिक दुर्दशा भी झेल रहा है। इमरान खान द्वारा सरकार को लगातार निशाने पर लेने के…

शरीफ | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। इस्लामाबाद पाकिस्तान इस वक्त आर्थिक ही नहीं राजनीतिक दुर्दशा भी झेल रहा है। इमरान खान द्वारा सरकार को लगातार निशाने पर लेने के बाद भिन्नाए शहबाज शरीफ के एक मंत्री ने एक अत्यंत चौंकाने वाली टिप्पणी की है। पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह ने पीटीआई प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को सत्तारूढ़ पार्टी का ‘दुश्मन’ करार दिया। उन्होंने कहा कि वह देश की राजनीति को उस बिंदु पर ले गए हैं जहां या तो “वह (इमरान) मारे जाएंगे या हम।” पाक की शहबाज शरीफ सरकार में आंतरिक मामलों के मंत्री राणा सनाउल्लाह पाक मुस्लिम लीग (एन) के वरिष्ठ नेता के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के करीबी भी माने जाते हैं। उनकी इमरान खान पर की गई टिप्पणी से पाकिस्तान में राजनीति गरमा गई है। विशेष रूप से इमरान खान की पाक तहरीक-ए-इंसाफ के लिए आक्रोश पैदा कर दिया है।

Imran | Sach Bedhadak

हत्या की साजिश का आरोप पिछले साल नवंबर महीने में पंजाब के वजीराबाद में रैली के दौरान हुए बंदूक हमले के बाद इमरान खान ने राणा सनाउल्लाह का नाम लिया था। इमरान खान ने आरोप लगाया था कि उनकी हत्या की साजिश के पीछे राणा सनाउल्लाह है। 70 वर्षीय खान ने हत्या की साजिश में राणा सनाउल्लाह के खिलाफ प्राथमिकी के लिए एक आवेदन में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और एक वरिष्ठ आईएसआई अधिकारी के नामों का भी उल्लेख किया।

shahbaz sharif | Sach Bedhadak

दोनों में से एक ही रह सकता है रविवार को कुछ निजी टीवी चैनलों को दिए साक्षात्कार में सनाउल्लाह ने कहा, ‘या तो इमरान खान या हम मारे जाएं गे। वह अब देश की राजनीति को उस मुकाम पर ले गए हैं जहां दोनों में से एक ही रह सकता है- पीटीआई या पीएमएलएन। पीएमएलएन का पूरा अस्तित्व खतरे में है और हम उसके साथ हिसाब बराबर करने के लिए उसके खिलाफ किसी भी हद तक जा सकते हैं। खान ने राजनीति को दश्मु नी में बदल दिया है। खान अब हमारा दश्मु न है और उसके साथ ऐसा ही व्यवहार किया जाएगा।”

Also Read- राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस एक्टिव, आज से होगी कांग्रेस की संभाग स्तरीय संगठनात्मक बैठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *