कमरा नंबर 204, 500 रुपए किराया…वो 7 रातें जो सीमा-सचिन ने नेपाल के होटल में गुजारी, फर्जी नामों से की एंट्री

सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी में अब देश की सुरक्षा एजेंसियों की एंट्री के बाद नेपाल के होटल का किस्सा भी सामने आ गया है.

sb 1 2023 07 20T145019.667 | Sach Bedhadak

Seema Haider and Sachin Meena love story: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर, जो पिछले हफ्ते भर में मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है, जहां सीमा हैदर और सचिन मीणा की सरहद पार वाली प्रेम कहानी के चर्चें हर किसी की जुबां पर है, लेकिन अब यह प्रेमी जोड़ा मुश्किलों में घिर गया है. पब्जी गेम खेलते हुए नोएडा के एक गांव के रहने वाले सचिन के संपर्क में आई और प्यार होने के बाद अपने 4 बच्चों के साथ सरहदें पार करते हुए भारत आ गई लेकिन इस प्रेम कहानी में अब देश की सुरक्षा एजेंसियों की एंट्री हो गई है जहां पिछले 3 दिनों से दोनों से पूछताछ की जा रही है जिसमें सीमा के जासूस होने से लेकर उसकी भारत में एंट्री तक कई एंगल खंगाले जा रहे हैं.

वहीं अब सीमा हैदर और सचिन नेपाल के काठमांडू के जिस होटल में ठहरे थे उसकी कहानी भी सामने आई है जहां जानकारी मिली है कि होटल में दोनों ने 500 रुपए का कमरा किराए पर लिया था और एक हफ्ते तक दोनों वहां ठहरे. होटल प्रशासन का कहना है कि सचिन ने गलत नाम से कमरा बुक किया था और अपनी पत्नी के आने का कहा था.

दिन भर कमरे में ही रहते थे सीमा-सचिन

दरअसल नेपाल के काठमांडू में सीमा और सचिन होटल न्यू विनायक होटल में 7 दिनों के लिए रूके थे जहां के रिसेप्शनिस्ट गणेश रोकामगर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सचिन ने यहां कमरा नंबर 204 बुक किया था और गलत नाम दिए थे. वहीं होटल स्टाफ का कहना है कि दिनभर दोनों कमरे में ही रहते थे और शाम में बाहर निकलते थे.

इसके अलावा होटल के कर्मचारियों का कहना है कि वह रूम में और बाहर दिन में कई बार रील बनाते थे. वहीं सीमा ने वहां किसी को पाकिस्तान से आने की जानकारी नहीं दी. वहीं गणेश ने बताया कि वे ज्यादातर बाहर से फल लेकर आते थे और यहां होटल में वह केवल नेपाली वेज थाली का ऑर्डर देते थे.

कैश में करते थे दोनों पेमेंट

वहीं होटल प्रशासन ने बताया कि उनका नाम टीवी पर आने के बाद पता चला कि वह सचिन और सीमा हैं क्योंकि उन्होंने होटल की एंट्री में ‘शिवांश’ नाम से अपनी एंट्री की थी. उन्होंने आगे कहा कि वह दोनों भारतीय मुद्रा में ही पेंमेंट कैश करते थे. वहीं दोनों बाहर घूमने भी जाते थे जहां एक बार सीमा ने नाइट क्लब और पब में जाने की रूचि दिखाई लेकिन होटल वालों ने उन्हें समझाया कि भारतीयों को वहां ठग लिया जाता है जिसके बाद वह नहीं गए.

सचिन के लिए सरहद पार आई ‘सीमा’

गौरतलब है कि सीमा हैदर और सचिन मीणा की लवस्टोरी की शुरूआत 2019 में एक ऑनलाइन गेम पबजी से हुई थी जिसके बाद दोनों बातें करने लगे और प्यार हो गया. इसके बाद दोनों नेपाल में मिले और फिर सीमा नेपाल के काठमांडू से पोखरा जाने के रास्ते से होते हुए नोएडा में सचिन के गांव आ गई.

सीमा से लगातार हो रही पूछताछ

वहीं ग्रेटर नोएडा पहुंचने के बाद सीमा-सचिन के साथ रहने लगी लेकिन वकील से बात करने के बाद उसने जानकारी पुलिस को दे दी जिसके बाद दोनों से पूछताछ हुई और 4 जुलाई को सीमा को अरेस्ट करने के बाद कोर्ट ने 7 जुलाई को बरी कर दिया. इसके साथ ही अब हाल में यूपी एटीएस की टीम ने 17-18 जुलाई को सीमा हैदर से 18 घंटे तक सवाल-जवाब किए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *