सीमा हैदर ने पाकिस्तानियों की उड़ाई धज्जियां! अनंतनाग एनकाउंटर पर फूटा का गुस्सा, सुनिए क्या कुछ कहा ?

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में 4 जवान शहीद हो गए। इस एनकाउंटर को लेकर अब पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर की ने एक वीडियो संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

sb 2 2023 09 16T144922.583 | Sach Bedhadak

Seema Haider on Anantnag encounter: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में 4 जवान शहीद हो गए। इस एनकाउंटर को लेकर अब पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर की ने एक वीडियो संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सीमा हैदर कहती नजर आ रही है कि सीमा हैदर ने कहा कि पाकिस्तान अपनी आतंकी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और हमारे देश के जवानों को शहीद किया है।

आतंकियों से परेशान है पाकिस्तान की जनता

सीमा ने वीडियो में दावा किया कि पाकिस्तान में लोगों द्वारा भारत के बारे में कही जा रही गलत बातें बंद होनी चाहिए। पाकिस्तान द्वारा भारत में की जाने वाली घटनाओं को रोका जाना चाहिए, यही कारण है कि लोग पाकिस्तान में रहना नहीं चाहते हैं। पाकिस्तान की आम जनता इन आतंकियों से दुखी और परेशान है।

यूजर ने शेयर किया वीडियो

कविता गाती नजर आई सीमा

इसके साथ ही सीमा ने कविता के जरिए शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. सीमा ने कहा- ”मरकर भी वो अमर हो जाते हैं, भारत मां की गोद में सिर रख कर सो जाते हैं। और जिस उम्र में तुम हसीनाओं के दुपट्टे में लिपटे रहते हो, उस उम्र में वो तिरंगे में लिपटे घर आते हैं। जय श्री राम, भारत जिंदाबाद” का नारा लगाती नजर आ रही है।

जम्मू शहर में कई जगहों पर प्रदर्शन

आपको बता दें कि बुधवार को अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके के गडोले इलाके में आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में 4 जवान शहीद हो गए थे। जवानों के शहीद होने के बाद जम्मू शहर में कई जगहों पर पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। अनंतनाग जिले में पहाड़ी इलाके के जंगलों में छिपे आतंकियों का पता लगाने के लिए चल रहे ऑपरेशन में ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है।