बंगला खाली करने के नोटिस पर राहुल गांधी का जवाब, कहा- इस घर से मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकारी बंगला खाली करने के नोटिस में अपना जवाब दे दिया है। जवाब में उन्होंने कहा है कि…

image 2023 03 28T154401.187 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकारी बंगला खाली करने के नोटिस में अपना जवाब दे दिया है। जवाब में उन्होंने कहा है कि वह इस आदेश का पालन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि मेरी इस घर से काफी यादें जुड़ी हुई हैं।

राहुल गांधी ने नोटिस के जवाब में एक लेटर भेजा। इस लेटर में उन्होंने लोकसभा के डिप्टी सेक्रेटरी को धन्यवाद दिया और कहा कि वह उनके आदेश का पालन करेंगे। वह बतौर सांसद इस बंगले में रहे लेकिन उनकी इस बंगले से काफी यादें जुड़ी हुई हैं। अब आपने मुझे यह बंगला खाली करने का आदेश दिया है तो उसका पालन जरूर होगा।

इस जवाब पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी को यह लोग कमजोर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। अगर वह बंगला खाली करते हैं तो वह या तो अपनी मां के साथ रह सकते हैं या वह मेरे पास आ सकते है।

23 अप्रैल को रद्द होगा आवंटन

दरअसल लोकसभा सचिवालय से राहुल गांधी को उनका बंगला खाली करने का नोटिस दे दिया गया है। क्योंकि उनकी संसद से सदस्यता रद्द हो चुकी है। यह बंगला सरकार की तरफ से सभी सांसदों को दिया जाता है। इस बंगले को खाली करने की मियाद एक महीने की है। 23 अप्रैल को राहुल गांधी को दिया इस बंगले का आवंटन रद्द हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *