लंदन में बने-ठने दिखे राहुल गांधी, ट्रिम की हुई दाढ़ी-मूछ में सामने आई फोटो

राहुल गांधी इस समय लंदन के सात दिवसीय दौरे पर हैं यह में कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में अपना लेक्चर देंगे। साथ ही प्रवासी भारतीयों को भी…

ezgif 5 6a0cbefd6c | Sach Bedhadak

राहुल गांधी इस समय लंदन के सात दिवसीय दौरे पर हैं यह में कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में अपना लेक्चर देंगे। साथ ही प्रवासी भारतीयों को भी संबोधित करेंगे लेकिन इस बीच जो सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है वह है राहुल गांधी का नया लुक।

चारों तरफ नए लुक की चर्चा

दरअसल लंदन में राहुल गांधी ट्रिम की हुई दाढ़ी मूछों में दिखाई दे रहे हैं। पिछले कई महीनों से भारत जोड़ो यात्रा के दौरान वे बड़ी-बड़ी दाढ़ी मूछों में दिखाई दे रहे थे, जिसके लिए वे काफी ट्रोल भी हुए थे। भाजपा ने तो उनकी तुलना नरेंद्र मोदी से करते हुए कह दिया था कि राहुल गांधी मोदी बनने की कोशिश कर रहे हैं।

कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने एक ट्वीट कर राहुल गांधी की इस पिक को शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है कि राहुल गांधी का यह नया लुक शानदार है। इमरान प्रतापगढ़ी की ट्वीट की इस फोटो में राहुल गांधी ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे हैं। साथ में ही उनकी दाढ़ी मूछ ट्रिम की हुई दिखाई दे रही हैं।

एक लंबे अरसे के बाद राहुल गांधी को इस नए लुक में देखा जा रहा है जिसके चर्चा देश में चारों तरफ हो रही है।

जल्द यात्रा का दूसरा फेज होगा शुरू

गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा साल 2022 में 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी जो 4000 किलोमीटर चलकर कश्मीर के लाल चौक तक पहुंची थी। इस दौरान राहुल गांधी ने अपनी दाढ़ी मूछों को ट्रिम तक नहीं करवाया था। वहीं अब कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे से शुरू होने के भी संकेत दे दिए हैं जो कि अरुणाचल के पीसाघाट से होकर गुजरात के पोरबंदर तक जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *