Salman Khan ने शेयर की एक पुरानी तस्वीर, पहचानना हुआ मुश्किल, माथा पकड़ रहे हैं लोग, आज है ये बड़ा हीरो?

Salman Khan ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक बच्चे को गोद में लिए हुए हैं और कोई भी इसे पहचान नहीं पा रहा है। लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं और यह आज एक बड़ा स्टार है।

Salman Khan 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के सबसे ‘दबंग’ अभिनेता हैं और उनके नाम से ही फिल्में चलती हैं। जल्द सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का सलमान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सलमान खान से जुड़ी एक छोटी सी चीज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। वो है सलमान खान की एक तस्वीर जो उन्होंने खुद अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान एक बच्चे को गोद में लिए हैं, जो आज बॉलीवुड का एक बड़ा स्टार है, लेकिन यह कौन यह पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। सलमान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कल लॉन्च किया जा रहा है…कल देखते हैं ये आज कैसे दिखता है….’

यह खबर भी पढ़ें:-Armaan Malik के बयान पर यूट्यूबर का पलटवार, पायल और कृतिका ने भी सुनाई खरी-खौटी

सोनाक्षी को कर रहे हैं डेट?

Salman Khan की इस फोटो को देखकर कोई लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। क्या आप बता सकते हैं कि ये बच्चा आखिर कौन है? हिंट के लिए बता दें कि खबर है कि ये बच्चा आज के टाइम में फिल्म ‘दबंग’ में सलमान खान की हीरोइन रह चुकीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को डेट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि जहीर इकबाल है।

यह खबर भी पढ़ें:-Rakhi Sawant ने दिया लाइव में चौका देने वाला बयान, कहा नहीं देंगी आदिल दुर्रानी को तलाक

हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि आखिरकार यह लड़का कौन है। लेकिन सोशल मीडिया आ रहे कमेंट्स में लोग इस बच्चे का नाम जहीर इकबाल बता रहे हैं। जहीर इकबाल एक जाने-माने अभिनेता हैं। वे फिल्म नोटबुक में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। नोटबुक में वे प्रनूतन बहल के साथ दिखाए दिए थे। इसके साथ ही वे हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ डबल XLमें नजर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *