दिल्ली में छिड़ा पोस्टर वॉर, मोदी के बाद अब लगा केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर

दिल्ली में कल प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर लगाए थे। इस पर बीजेपी ने जवाब देते…

image 2023 03 22T134031.061 | Sach Bedhadak

दिल्ली में कल प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर लगाए थे। इस पर बीजेपी ने जवाब देते हुए अब आम आदमी पार्टी के खिलाफ पोस्टर लगा दिए गए हैं, इन पोस्टर्स में लिखा है अरविंद केजरीवाल को हटाओ दिल्ली बचाओ। जिससे अब यह तो साफ है कि दिल्ली में अब पोस्टर वॉर छोड़ गया है।

इस पोस्टर में अरविंद केजरीवाल का फोटो छपा हुआ है उस पर लिखा हुआ है केजरीवाल को हटाओ दिल्ली बचाओ और साथ ही केजरीवाल को इस पोस्टर में बेईमान रिश्वतखोर और तानाशाह भी बताया गया है। इस पोस्टर में निवेदक भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का नाम लिखा है।

आप ने लगाया था पोस्टर तो 100 FIR दर्ज

आम आदमी पार्टी इसे लेकर बीजेपी और दिल्ली पुलिस दोनों पर हमलावर है। दिल्ली पुलिस पर इसलिए क्योंकि जब आम आदमी पार्टी ने भाजपा के खिलाफ पोस्टर लगाए थे तो पुलिस ने 100 एफ आई आर दर्ज की थी और 6 लोगों को भी गिरफ्तार किया था जिसमें दो प्रिंटिंग प्रेस के मालिक भी थे लेकिन अब आम आदमी पार्टी के खिलाफ जब बीजेपी ने पोस्टर्स लगाए हैं तो इस तरह की कोई कार्रवाई नहीं देखने को मिली। जिसके खिलाफ आम आदमी पार्टी दिल्ली पुलिस का विरोध कर रही है।

जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी आप

दिल्ली पुलिस की एफ आई आर दर्ज करने की कार्रवाई के खिलाफ अब आम आदमी पार्टी जंतर-मंतर पर जोरदार प्रदर्शन करेगी जानकारी है कि इस प्रदर्शन में अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे और भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला बोलेंगे।

अरविंद केजरीवाल, भाजपा दिल्ली, दिल्ली में पोस्टर वॉर, Arvind kejriwal, नरेंद्र मोदी, Narendra Modi, Poster War In Delhi,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *