Mumbai Murder : मां के साथ रहने की जिद कर रहा था 12 साल का बच्चा, पिता ने गला ही काट डाला

Mumbai Murder : मुंबई में एक पिता के अपने बच्चे के हैवान बनने के मामले ने हर किसी को सकते में डाल दिया। यहां एक…

image 64 2 | Sach Bedhadak

Mumbai Murder : मुंबई में एक पिता के अपने बच्चे के हैवान बनने के मामले ने हर किसी को सकते में डाल दिया। यहां एक पिता ने अपने 12 साल के बच्चे का गला ही काट डाला। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम आनंद गणेशन बताया जा रहा है।

पति-पत्नी के झगड़े में हुआ बच्चे का कत्ल

पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक आरोपी आनंद गणेशन का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा है। इसके चलते दोनों पति-पत्नी अलग-अलग रहते हैं। इनके दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है, दोनों ही बच्चे मां के साथ रहते थे। क्योंकि दोनों ही बच्चों ने अपनी मां के साथ रहने की जिद की थी। वह जब भी अपने बच्चों से मिलने आता था तो उन्हें साथ चलने को कहता लेकिन बच्चे उसके साथ नहीं जाते थे, इसे लेकर कई बार उसकी पत्नी से झगड़ा भी हो चुका है।

गला काटकर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने वाला था आरोपी पिता

लेकिन बीते बुधवार को आनंद गणेशन अपने 12 साल के बेटे आकाश को अपने साथ ले गया और उसका धारदार हथियार से बेरहमी से गला काट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मौत के बाद आरोपी आनंद गणेशन ने बच्चे के शव को बोरे में भरकर ठिकाने लगाने की जुगत कर रहा था यह करते किसी व्यक्ति ने उसे देख लिया। उसने पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद अंबरनाथ पुलिस मौके पर पहुंची और रेलवे ट्रैक पर शव फेंकने से पहले ही उसे दबोच लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *