UP: शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली पुल से नीचे गिरी, महिलाओं और बच्चों समेत 11 की मौत

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। 42 लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पुल की रेलिंग तोड़कर गर्रा नदी में गिर…

New Project 2023 04 15T165723.814 | Sach Bedhadak

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। 42 लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पुल की रेलिंग तोड़कर गर्रा नदी में गिर गई। हादसे में महिलाओं और बच्चों सहित 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई, जिसके बाद प्रशासनिक अफसर भी मौके पर पहुंचे। पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है। घायलों को एंबुलेंस सीएचसी भेजा गया है।

हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख…

इधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर में हुए हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समूचित इलाज के निर्देश दिए हैं। इसी के साथ घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जिला प्रशासन के अधिकारियों, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गई हैं।

New Project 48 | Sach Bedhadak

ओवरटेक करने के चक्कर में नदी में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली

जानकारी के अनुसार, ये हादसा शाहजहांपुर के थाना तिलहर क्षेत्र के बिरसिंगपुर गांव के पास हुआ। यह हादसा उस समय हुआ जब अजमतपुर गांव में आयोजित हो रही भागवत कथा के लिए शनिवार दोपहर गर्रा नदी से दो ट्रॉलियों में सवार होकर लोग जल लेने के लिए गए थे। जल भरने के बाद सभी वापस गांव लौट रहे थे। दोनों ट्रॉलियों में आगे निकलने की होड़ लग गई। दोनों एक-दूसरे को ओवरटेक करने लगीं। इसी बीच एक ट्रॉली का बैलेंस बिगड़ गया और पुल से नीचे जा गिरी। ट्रॉली में करीब 42 लोग सवार थे। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे की खबर मिलते ही विधायक सरोना कुशवाहा और पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को ढांढस बंधाया। कोतवाल राजकुमार शर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और कई एंबुलेंस के द्वारा घायलों को सीएचसी भेजा गया।

एसपी ने की इतनी मौतों की पुष्टि…

हादसे के बाद पुलिस अधीक्षक एस आनंद भी मौके पर पहुंचे। इस हादसे को लेकर एसपी का बयान भी सामने आया है। उन्होंने 11 लोगों की मौत की पुष्टि की है। हालांकि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *