Ladakh Accident: सेना की बस खाई मे गिरी, 9 जवान शहीद, कई घायल

लद्दाख के लेह जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां क्यारी कस्बे से कुछ दूरी पहले भारतीय सेना का वाहन खाई में गिर गया. इस हादसे में 9 जवान शहीद हो गई।

sb 1 11 | Sach Bedhadak

जयपुर। लद्दाख के लेह जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां क्यारी कस्बे से कुछ दूरी पहले भारतीय सेना का वाहन खाई में गिर गया। इस हादसे में 9 जवान शहीद हो गई। जबकि कई जवानों के घायल होने की आशंका है। सेना के अधिकारियों ने बताया कि हादसा शनिवार शाम दक्षिणी लद्दाख में हुआ। घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है।

राजनाथ सिंह ने हादसे पर जताया दुख

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, “लेह के पास एक दुर्घटना में भारतीय सेना के जवानों की मौत से दुखी हूं. हम अपने राष्ट्र के प्रति उनकी अनुकरणीय सेवा को कभी नहीं भूलेंगे. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. घायल कर्मियों को फील्ड अस्पताल ले जाया गया है. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.”

अभी नहीं आई जवानों की पहचान सामने

बता दें कि अभी तक मृत और घायल जवानों की पहचान सामने नहीं आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय सेना का वाहन लेह से नायोमा की ओर जा रहा था। इस दौरान ट्रक गहरी खाई में गिर गया। हादसा शाम 5.45 बजे हुआ। इस हादसे में 9 जवानों के शहीद होने की खबर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *