Jharkhand : दुमका हत्याकांड मामले में एक और गिरफ्तारी, जगह-जगह विरोध प्रदर्शन

Jharkhand : झारखंड के दुमका में हुए जघन्य हत्याकांड में एक और बड़ी कार्रवाई हुई है। पुलिस ने एक औऱ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया…

dumka4 | Sach Bedhadak

Jharkhand : झारखंड के दुमका में हुए जघन्य हत्याकांड में एक और बड़ी कार्रवाई हुई है। पुलिस ने एक औऱ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मुख्य आरोपी शाहरूख की गिरफ्तारी को वारदात के अगले ही दिन हो गई थी। वहीं दूसरी तरफ पूरे प्रदेश के अलग-अलग जिले में जनता का विरोध प्रदर्शन जारी है। जमशेदपुर, दुमका समेत कई जिलों में लोगों ने पुतले जलाकर हाथों में बैनर-पोस्टर लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

दूसरी तरफ इस मामले में समकर सियासत भी हो रही है। भाजपा नेता हेमंत सोरेन सरकार (Hemant Soren) पर एक के बाद एक सियासी तीर छोड़ रहे हैं और प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी (Babulal Mrandi) ने इलाके से DSP पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि DSP नूर मुस्तफा ने आरोपी शाहरूख को बचाने की भरकस कोशिश की, जिससे आज पीड़िता की जान चली गई। उन्होंने कहा कि DSP ने रिपोर्ट में भी नाबालिग पीड़िता को बालिग लिखा है। जिससे उन पर आरोप सिद्ध होते दिखाई दे रहे हैं।   

   

दोस्ती करने का बना कहा था दबाव

पीड़िता के घरवालों ने बताया कि आरोपी शाहरूख ने उनकी बेटी का नंबर किसी तरह निकलवा लिया जिसेक बाद उसे लगातार फोन और मैसेज कर रहा था और उससे दोस्ती और बात करने का दबाव बना रहा था। बेटी इसके लिए तैयार नहीं थी औऱ बार-बार मना कर रही थी, जिससे गुस्साए दरिंदे ने उनकी बेटी की हत्या कर दी।

ये था पूरा मामला

बता दें कि 23 जुलाई को 17 वर्षीय किशोरी अपने घर में सो रही थी। तभी एक तरफा प्यार में पागल शाहरूख ने किशोरी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी दी, चीख पुकार सुन कर घरवाले जागे और जल रही लड़की को बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक किशोरी काफी हद तक जल चुकी थी। वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। घर वाले किशोरी को दुमका के अस्पताल ले गए, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे रिम्स रेफर कर दिया था। यहां पर इलाज के दौरान आखिरकार बीती देर रात लड़की ने दम तोड़ दिया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *