दिवाली पर भारत जोड़ो यात्रा को मिलेगा आराम, 24 से 26 तक नहीं निकलेगी यात्रा

राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रहे भारत जोड़ो यात्रा को दिवाली के मौके पर आराम मिलेगा। 24 से 26 अक्टूबर तक यह यात्रा…

Bharat Jodo Yatra2 | Sach Bedhadak

राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रहे भारत जोड़ो यात्रा को दिवाली के मौके पर आराम मिलेगा। 24 से 26 अक्टूबर तक यह यात्रा विश्राम पर रहेगी। इसके बाद 27 अक्टूबर को फिर से यात्रा तेलंगाना से शुरू होगी। बता दें कि अब यह यात्रा आंध्र प्रदेश में निकाली जा रही है। बीते गुरुवार को राहुल गांधी ने यात्रा की शुरुआत कुरनूल जिले के बनवा गांव से की थी।

राहुल गांधी बनवासी से मुगाती और हलाहरवी होते हुए शाम को मंत्रालयम पहुंचे जहां पर उन्होंने रात्रि में विश्राम किया। मंत्रालय में उन्होंने प्रसिद्ध गुरु राघवेंद्र स्वामी मंदिर में पूजा की और आज फिर से एक बार यह यात्रा कर्नाटक में प्रवेश करेगी।

कांग्रेस के मां कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर यात्रा के 3 दिन के विश्राम के बारे में जानकारी दी उन्होंने कहा कि दिवाली के लिए 24 और 25 अक्टूबर को यात्रा नहीं होगी जबकि 26 अक्टूबर को कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे औपचारिक रूप से कार्यभार संभालेंगे इसके लिए कांग्रेस मुख्यालय में विशेष समारोह का आयोजन किया जाएगा इसमें राहुल गांधी भी शामिल हो सकते हैं इसलिए 26 अक्टूबर को भी यात्रा स्थगित रखी गई है।

यह भी पढ़ें- केदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, हिमाचली टोपी और पहाड़ी वेशभूषा में आए नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *