दिल्ली की जामा मस्जिद के पास फायरिंग, एक की मौत, अलर्ट पर पुलिस

नई दिल्ली। दिल्ली की जामा मस्जिद के पास विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक का…

image 13 3 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। दिल्ली की जामा मस्जिद के पास विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक का नाम समीर है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर दिया है। आगे की जांच की जा रही है।

होटल के मालिक से बदमाशों का हुआ था झगड़ा

पूरा मामला जामा मस्जिद के गेट नंबर एक के पास का है। यहां पर स्थित होटल के मालिक से कुछ लोगों का विवाद हो गया था, बीच-बचाव करने के लिए होटल में काम करने वाला समीर भी आ गया था, इतने में ही उन लोगों ने होटल में फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में समीर को गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था, समीर को गोली लगते ही बदमाश होटल से फरार हो गए। समीर को पास ही जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।

जामा मस्जिद के पास बढ़ाई गई सुरक्षा

पूरे मामले को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मृतक समीर जो चावड़ी बाजार का रहनेवाला था, उसका पोस्टमार्टम कराने के लिए मोर्चरी में भिजवाया गया है। वहीं पुलिस ने जामा मस्जिद जैसे सबसे ज्यादा भीड़भाड़ इलाके और टूरिस्ट स्पॉट पर हुई इस घटना को लेकर अलर्ट पर आ गई है और सुरक्षा का चात-चौबंदद करने का इंतजाम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *