12 दिन बाद हाथ लगी बड़ी कामयाबी…नहर में मिला गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड का शव, जानें-अभिजीत ने क्यों की थी हत्या?

गैंगस्टर संदीप गाडोली की प्रेमिका और गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में शनिवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

Divya Pahuja Murder Case

Divya Pahuja Murder Case : गुरुग्राम। गैंगस्टर संदीप गाडोली की प्रेमिका और गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में शनिवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पश्चिम बंगाल से पकड़े गए आरोपी बलराज की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या के 12 दिन बाद हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक नहर से दिव्या पाहुजा का शव बरामद कर लिया है। बता दें कि 2 जनवरी को दिव्या की हत्या के बाद से ही एसआईटी के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की 6 टीमें शव ढूंढने में लगी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक पश्चिम बंगाल से पकड़े गए आरोपी बलराज ने पूछताछ में बताया था कि हत्या के बाद दिव्या की लाश को फतेहाबाद जिले की टोहाना नहर फेंका था। इस पर गुरुग्राम क्राइम ब्रांच और पटियाला की एनडीआरएफ टीम ने आज सुबह सर्च अभियान चलाया। ऐसे में पुलिस ने हत्या के 12 दिन बाद दिव्या के शव को ढूंढने में सफलता हासिल कर ली है। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से दिव्या के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते है।

पुलिस गिरफ्तार में अब ये आरोपी

पुलिस अब तक इस मामले में मुख्य आरोपी अभिजीत सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। बैंकॉक भागने की तैयारी कर रहे बलराज और उसके साथ रवि को पुलिस ने पश्चिम बंगाल में एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। साथ ही होटल में काम करने वाले हेमराज व ओम प्रकाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दिव्या की हत्या करने वाला अभिजीत अभी पुलिस रिमांड पर है। वहीं, अन्य चार आरोपियों को कोर्ट जेल भेज चुकी है।

अभिजीत सिंह के साथ लिव इन में रह रही थी दिव्या

मॉडल दिव्या पाहूजा पहले हरियाणा के गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड थी। पुलिस ने गैंगस्टर संदीप गाडोली का मुंबई के होटल में साल 2016 में एनकाउंटर कर दिया गया था। इसके बाद दिव्या अकेली रह गई थी। धीरे-धीरे वो भी अपराध की दलदल की फंसती चली गई थी। हत्या के आरोप में दिव्या जेल भी गई थी। वह पिछले साल ही 25 जुलाई को जेल से रिहा हुई थी। इसके बाद जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर गुर्जर के कहने पर ही दिव्या होटल मालिक अभिजीत सिंह से मिली थी। तभी से वह अभिजीत सिंह के साथ लिव इन में रह रही थी।

अभिजीत ने क्यों की थी दिव्या की हत्या?

पूछताछ अभिजीत ने बताया था दिव्या पाहुजा के पास उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें थी। जिन तस्वीरों के कारण दिव्या पाहुजा उसे एक्सटॉरशन के लिए ब्लैकमेल करती थी। वो अभिजीत सिंह से अक्सर पैसे लेती रहती थी। अब वो उससे मोटी रक़म ऐंठना चाहती थी। दो जनवरी को अभिजीत दिव्या के फोन से अपनी अश्लील फोटो डिलीट कराना चाहता था। लेकिन दिव्या पाहुजा ने उसे अपने फोन का पासवर्ड नहीं बताया था। इस पर अभिजीत ने तैश में आकर दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

कब हुई थी दिव्या की हत्या?

बता दें कि बस स्टैंड के पास होटल में उसके साथी और होटल मालिक अभिजीत ने 2 जनवरी को गोली मारकर दिव्या की हत्या की थी। इसके बाद अभिजीत का साथी बलराज और रवि शव को कार में डालकर ले गए थे। इसके लिए दोनों को 10-10 लाख रुपए मिले थे। अभिजीत की होटल में काम करने वाले हेमराज व ओम प्रकाश ने शव को कार में रखवाया था। इसके बाद बलराज और रवि ने शव को फतेहाबाद जिले की टोहाना नहर फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस अब तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। साथ ही 50 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

ये खबर भी पढ़ें:- 8 साल पहले रहस्यमयी तरीके से गायब हुआ था वायुसेना का विमान… अब समंदर में मिला मलबा