Chhapra Blast : छपरा में जोरदार धमाके से ढहा मकान, 6 लोगों की मौत

बिहार ( Bihar ) के छपरा ( Chhapra Blast ) में एक मकान में जोरदार धमाका हो गया। जिससे पूरा मकान ताश के पत्तों की…

dhamaka 2 | Sach Bedhadak

बिहार ( Bihar ) के छपरा ( Chhapra Blast ) में एक मकान में जोरदार धमाका हो गया। जिससे पूरा मकान ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। मकान के मलबे में दबने से 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मामला जिले के खैरा क्षेत्र के खोदाई बाग इलाके का है। बताया जा रहा है कि यहां पर एक मकान में अवैध तरीके से पटाखे ( Illegal Fire Factory ) बनाने का काम होता है। रविवार दोपहर इस मकान में एक जोरदार धमाका हो गया, देखते ही देखते पूरा मकान ढह गया। मकान में मौजूद लोग मलबे में दब गए।

धमाके के बाद आस-पास के लोग सहम गए। आनन-फानन आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव ( Rescue Operation ) कार्य शुरू करवाया। पुलिस की दी जानकरी के मुताबिक जिस मकान में विस्फोट हुआ है उसके पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। अभी कुछ भी पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता। जांच पूरी होेने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

एसपी संतोश कुमार ने बताया कि घटना स्थल पर एंटी बम स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। वे साक्ष्य जुटा रहे हैं। वहीं मकान में से अभी तक 6 लोगों के शव को निकाल लिया गया है। अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घायलों का संख्या के बारे में अभी पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *