BJP Leader Murder : कर्नाटक में बीजेपी नेता की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या

BJP Leader Murder : कर्नाटक में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बीती रात कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गईृ।…

0 | Sach Bedhadak

BJP Leader Murder : कर्नाटक में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बीती रात कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गईृ। पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक प्रवीण नेट्टारू ( Praveen Nettaru ) भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव थे। उनकी दक्षिण कन्नड़ के बेल्लोर इलाके में पोल्ट्री की दुकान है। बीते मंगलवार को जब प्रवीण दुकान बंद कर घर की तरफ लौट रहे थे। तभी रास्ते में बाइक पर कुछ आए और कुल्हाड़ी से प्रवीण पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और फरार हो गए। प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान ही उनकी मौत हो गई।

प्रवीण की मौत के बाद तमाम भाजपा ( BJP ) और भाजयुमो ( BJYM ) कार्य़कर्ताओं ने देर रात तक प्रदर्शन किया। उन्होंने हमें न्याय दो जैसे नारों के साथ प्रवीण की मौत पर कार्रवाई की मांग की। वहीं हत्यारों के अभी तक पकड़े न जाने पर कार्यकर्ताओं का आक्रोश फूट पड़ा है। कर्नाटक के गृह मंत्री ने कहा कि हत्यारों के केरल की तरफ भागने के इनपुट मिले हैं। इसके साथ ही इस हत्या के पीछे राजनीतिक कारण होने की भी सुगबुगाहट आ रही है।

दूसरी तरफ कर्नाटक के सीएम बासवराव बोम्मई ( Basawaraj Bommai ) ने इस हत्या की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा औऱ उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। भाजपा नेता औऱ संसदीय कार्यों के मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि कुछ रिपोर्ट्स इस हत्या के पीेछे SDPI और PFI का लिंक सामने आ रहा है। उनके केरल से कनेक्शन भी आ रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस केरल और कर्नाटक में ऐसे तत्वों को बढ़ावा दे रही है। लेकिन कर्नाटक सरकार इन दोषियों को बख्शेगी नहीं उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *