कांग्रेस नेता ने BJP वोटर्स बताया ‘राक्षस’, पात्रा ने कसा तंज…शहजादे को लॉन्च करने में रहे असफल

कांग्रेस नेता ने सुरजेवाला ने बीजेपी को वोट देने वाले लोगों को राक्षस बताकर नया विवाद खड़ा कर दिया है।

image 8 | Sach Bedhadak

Randeep Surjewala : नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने विवादित बयान दिया है। कांग्रेस नेता ने सुरजेवाला ने बीजेपी को वोट देने वाले लोगों को राक्षस बताकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। हरियाणा के कैथल में आयोजित जनसभा के दौरान कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने कहा कि जो लोग भाजपा को वोट देते हैं और भाजपा समर्थक हैं, वे राक्षस प्रवृत्ति के हैं। मैं महाभारत की इस भूमि से ऐसे लोगों को श्राप देता हूं। सुरजेवाला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। राक्षस वाले बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है।

हरियाणा के कैथल में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली के दौरान रविवार को रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि लोगों के भविष्य को मनोहर लाल खट्टर और दुष्यंत चौटाला मंडी में बोली लगाकर बेचते हैं। उस जालिम का दरवाजा खटखटाने के लिए, झोली फैलाकर उन बच्चों के हम मांग करते हैं कि नौकरी मत दो, लेकिन नौकरी का मौका तो कम से कम दो। हम हमारी बेटियों और बेटों के लिए न्याय मांगते हैं। अरे राक्षसों, भाजपा-जजपा के लोगों राक्षस हो तुम लोग।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जो वोट देता है और जो बीजेपी का समर्थक है, वो राक्षस प्रवृत्ति का है। मैं ऐसे लोगों को आज महाभारत की धरती से श्राप देता हूं। अगर जाकर पूछना है तो उन बच्चों के मां-बाप से पूछो? जो कहता है कि नौकरी मत देना, लेकिन मौका तो दो। नौकरी जब मिलेगी, तब मिल जाएगी। लेकिन, हमें परीक्षा में बैठने का मौका तो दो।

बीजेपी ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला

राक्षस वाले बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने रणदीप सुरजेवाला के भाषण की वीडियो क्लिप शेयर करते हुए ट्वीट किया कि बार-बार शहजादे को लॉन्च करने में असफल कांग्रेस पार्टी अब जनता-जनार्दन को ही गाली देने लगी। प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के विरोध में अंधेपन के शिकार हो चुके कांग्रेस पार्टी के नेता रणदीप सुरजेवाला को सुनिए कह रहे हैं – “भाजपा को वोट और सपोर्ट करने वाली देश की जनता ‘राक्षस’ है”

उन्होंने कहा कि एक तरफ 140 करोड़ देशवासियों के प्रधानसेवक मोदी जी हैं, जिनके लिए जनता ही जनार्दन का स्वरुप है तो दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसके लिए जनता राक्षस का रूप है। देश की जनता इस फर्क़ को बखूबी समझती है और देश की जनता खुद इनके नफरत की मेगा शॉपिंग मॉल पर ताला लगाने का काम करेगी।

ये खबर भी पढ़ें:-देशभक्ति के रंग में रंगी सीमा हैदर… फहराया तिरंगा, लगाए पाक मुर्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *