15 अगस्त से पहले सीमा की नई नौटंकी! घर पर तिरंगा फहराया…फिर लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

ग्रेटर नोएडा के सचिन से शादी के बाद पाकिस्तानी सीमा हैदर पूरी तरह से बदली-बदली नजर आ रही है।

Seema-Haider

Seema Haider : नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा के सचिन से शादी के बाद पाकिस्तानी सीमा हैदर पूरी तरह से बदली-बदली नजर आ रही है। रविवार को सीमा हैदर अब नए लुक में दिखाई दी। तिरंगे वाली साड़ी, सिर पर केसरिया दुपट्टा और हाथ में भारत का झंडा…इस लुक को देखकर ऐसा लग रहा था कि सीमा हैदर अब भारत की देशभक्ति के रंग में रग गई है। इतना ही नहीं, सीमा हैदर में पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

सोशल मीडिया पर भी सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाती नजर आ रही है। सीमा हैदर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम ‘हर घर तिरंगा’ का हिस्सा बनीं। ग्रेटर नोएडा में सीमा हैदर ने अपने पति सचिन के साथ अपने घर पर तिरंगा फहराया।

इस दौरान सीमा हैदर ने तिरंगे वाली साड़ी पहनी और सिर पर केसरिया दुपट्टा पहने हुए दिखी। तिरंगा फहराने के बाद सीमा हैदर वंदे भारत और भारत माता की जय के नारे लगाने लगी। इतना ही नहीं, उसने पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के भी जमकर नारे लगाए। साथ ही पीएम मोदी और सीएम योगी के भी खूब नारे लगाए। इस दौरान सीमा हैदर का केस लड़ रहे वकील एसपी सिंह भी मौजूद रहे।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

देशभक्ति के रंग में रंगी सीमा हैदर का सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने बच्चे के साथ बैठी हुई है और तिरंगे वाली साड़ी व सिर पर केसरिया दुपट्टा बांधे हुए है। वीडियो में सीमा हैदर पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाती नजर आ रही है।

पीएम मोदी की तारीफ में गढ़े कसीदें

इस मौके पर सीमा ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। सीमा ने कहा कि वह मोदी सरकार के हर घर तिरंगा अभियान का समर्थन करती हैं। साथ ही योगी आदित्यनाथ सरकार की भी सीमा ने जमकर तारीफ की। मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है। लेकिन, ये मेरा निजी मामला है। ऐसी बात को सार्वजनिक करना सही नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें:-1857 में जली आंदोलन की लौ को 1947 में मिली मंजिल, भारत छोड़ो आंदोलन से हिल गई थी अंग्रेजी हुकूमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *