‘यूपी में होता कन्‍हैया लाल जैसा हत्‍याकांड…तो सबको पता है क्या होता’ तिजारा में कांग्रेस पर बरसे CM योगी

अलवर से बीजेपी सांसद बाबा बालकनाथ आज विधानसभा चुनाव को लेकर तिजारा विधानसभा चुनाव सीट के लिए नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सांसद बालकनाथ के साथ रहे।

Yogi Adityanath

जयपुर। अलवर से बीजेपी सांसद बाबा बालकनाथ आज विधानसभा चुनाव को लेकर तिजारा विधानसभा चुनाव सीट के लिए नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी सांसद बालकनाथ के साथ रहे। नामांकन दाखिल करने से पहले सभा को संबोधित करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान की कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कांग्रेस की गहलोत सरकार पर तीखा हमला बोला। साथ ही कहा कि कन्‍हैया लाल हत्‍याकांड जैसी घटना उत्तर प्रदेश में होती तो आप सभी को पता है कि क्या होता?

तिजारा में सभा को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजस्थान की धरती हमारे लिए पुण्य की धरती है। अलवर से हम लोगों का नजदीकी रिश्ता है। राजस्थान का अपना गौरवशाली इतिहास रहा है, लेकिन कांग्रेस इस इतिहास को कलंकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। देश में कांग्रेस का नाम ही समस्या है और देश की सारी समस्याएं कांग्रेस की देन है। सीएम योगी ने उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि कन्हैयालाल की हत्या यूपी में हुई होती तो आप सबको पता है कि क्या होता? हमने यूपी में अपराध को पूरी तरह खत्म कर दिया है।

राजगढ़ के 300 साल पुराने शिव मंदिर पर कांग्रेस को घेरा

उन्होंने कहा कि राजगढ़ में 300 साल पुराना शिव मंदिर तोड़ कर सरकार ने घोर अपराध किया किया है। किसानों से झूठ बोलकर बनी सरकार को जनता इस बार बर्दाश्त नहीं करेगी। इस बार भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में पूरा माहौल बन रहा है। उन्होंने कहा कि अगर राजस्थान में कांग्रेस दोबारा आती है तो एक बार फिर तालिबानी सरकार को आपको सहना पड़ेगा। राजस्थान में राम राज्य की परिकल्पना को साकार किया जाए और बहन-बेटियों को सुरक्षा मिलनी चाहिए। एक ऐसा राजस्थान बने जहां बेटियां अपने आप को सुरक्षित समझें, इसमें प्रयास होना चाहिए। बुलडोजर दुष्टों का उपचार है तो विकास का काम भी इससे ही होता है।

हनुमान जी की गदा में है अराजकता का इलाज

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा एक तरफ आप गोतस्करों का महिमा मंडन करते है और संतों के आश्रम पर बुलडोजर चला रहे है। यहां बेटियों पर अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। लेकिन, यूपी में किसी गुंडे की हिम्मत नहीं की बेटी की तरफ देख भी ले। बेटी की सुरक्षा है तो संतों का सम्मान भी है। उत्तरप्रदेश की 25 करोड़ की आबादी है। हमने गो माता को लंपी बीमारी से भी बचाया है तो बूचड़खानों से भी बचाया है। मैंने सुना है कि तिजारा में जिसको प्रत्याशी बनाया है, वो अपने नाम के आगे बड़ी-बड़ी उपमाएं लगाता है, लेकिन अराजकता का इलाज तो हनुमान जी की गदा में ही है।

जहां-जहां डबल इंजन की सरकार, वहां सुरक्षा और विकास

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में जहां-जहां भाजपा की डबल इंजन की सरकार है, वहां सुरक्षा और विकास दोनों है। पीएम मोदी ने जो कहा, वो करकर दिखा दिया है। वो देश को नई ऊचाइयों पर लेकर गए है। यूपी में डबल इंजन की सरकार है, वहां हमने 10 करोड़ लोगों को फ्री चिकित्सा का बीमा दे रखा है और सभी योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू किया जा रहा है। लेकिन, मैं कांग्रेस सरकार से पूछना चाहता हूं कि राजस्थान कहां है? राजस्थान का पैसा प्रदेश के लोगों के काम ही नहीं आ रहा है।

ये खबर भी पढ़ें:-टिकट कटा तो पायलट गुट के MLA ने दिया इस्तीफा, आलाकमान को बताई कांग्रेस की खामियां