Atiq Ahmed Murder : लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में अतीक-अशरफ के हत्यारे, बिश्नोई के खास गोगी गिरोह ने दिए थे हथियार

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद (Atiq Ahmed Murder) के हत्यारों पूछताछ में कई अहम खुलासे हो रहे हैं। जिसमें सबसे बड़ी बात…

Atiq Ahmed Murder

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद (Atiq Ahmed Murder) के हत्यारों पूछताछ में कई अहम खुलासे हो रहे हैं। जिसमें सबसे बड़ी बात जो उन्होंने कबूल की है वह ये कि उन्होंने जिस पिस्टल से अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या की थी, वह उन्हें दिल्ली से मिले थे। जिस व्यक्ति ने हथियार दिए थे उनका संपर्क इन्हीं से है और साथ ही साथ लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भी इनका कनेक्शन है।

लॉरेंस का खास था जितेंद्र गोगी

अतीक और अशरफ को (Atiq Ahmed Murder) शूट करने वाले शूटर सनी ने यह कबूलनामा किया है। उसका कहना है कि दिल्ली में जितेंद्र गोगी गिरोह ने उन्हें जिगाना पिस्टल उपलब्ध करवाई थी। जितेंद्र गोगी बड़ा माफिया था, लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का वह बेहद खास गुर्गा था। साल 2021 मे उसकी रोहिणी कोर्ट में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। 

सनी ने बताया कि गिरोह के साथ मिलकर ही उन्होंने अतीक-अशरफ  को मारने का प्लान बनाया था। इसके मुताबिक ही वह 12 अप्रैल को लखनऊ से प्रयागराज पहुंचे। यहां वे होटल में ठहरे जो काल्विन अस्पताल के पास ही था। पहले तो उन्होंने अतीक को कोर्ट में ही मारने का प्लान बनाया लेकिन कड़ी सुरक्षा को देखते हुए इन्हें हत्या करने का मौका नहीं मिल पाया। इसलिए इन्होंने काल्विन अस्पताल के पास जैसे ही मौका मिला अतीक और अशरफ को मार दिया। 

दिल्ली-NCR में गोगी गिरोह सक्रिय

दिल्ली एनसीआर में गोगी गिरोह कई वारदातें कर चुका है और कई बड़ी वारदातें अंजाम देने की फिराक में है। जिसका पहला निशाना अतीक और अशरफ बने। सनी के इस बयान को यूपी एसटीएफ बेहद करीब से जांच रही है। उसकी कही हर एक बात को देखते हुए गोगी गिरोह के ठिकानों पर छापे मारने के लिए तैयारी भी कर ली है। 

अतीक को मारकर बड़ा कांड करना चाहता था गिरोह

सनी ने यह भी बताया कि जितेंद्र गोगी का गिरोह उन तीनों से कोई बड़ी कार्रवाई करवाना चाहते थे। इसलिए उस गिरोह ने ही इन्हें कैमरा, आईडी कार्ड उपलब्ध करवाए थे और अतीक अहमद को मारने भेज दिया था। सनी ने यह भी कहा कि जितेंद्र गोगी गिरोह लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) की तरह एक फेमस होना चाहता था लेकिन पुलिस इस बयान को पहले वाले बयान से जोड़कर देख रही है। 

बयानों में बदलाव

क्योंकि इन्हीं लोगों ने पहले पुलिस की पूछताछ में कहा था कि वे लोग खुद लॉरेंस बिश्नोई जैसा बनना चाहते हैं। वे उसके प्रशंसक हैं। इन तीनों शूटर्स के पहले के बयान और अपने बयान में जमीन आसमान का अंतर है। इसलिए पुलिस हर एक स्टेटमेंट को रिकॉर्ड कर इसकी तह तक जांच कर रही है। सनी का कहना है कि जितेंद्र गोगी का गिरोह काफी व्यापक है इस गिरोह में कानपुर का गैंगस्टर बाबर भी शामिल है। इस गिरोह के पहुंच पूरे दिल्ली एनसीआर में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *