‘राजस्थान सरकार की योजनाएं सिर्फ चुनावी ड्रामा’ असम CM सरमा बोले- जनता से माफी मांगे गहलोत

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा बीजेपी परिवर्तन यात्रा के लिए जोधपुर के शेरगढ़ पहुंचे हैं.

sach 1 69 | Sach Bedhadak

BJP Parivartan Yatra: राजस्थान में चुनावों से पहले बीजेपी की चार दिशाओं से शुरू की गई परिवर्तन यात्रा में रामदेवरा से आरंभ हुई तीसरी परिवर्तन संकल्प यात्रा का समापन गुरुवार को जोधपुर में होगा. इससे पहले बुधवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा यात्रा समापन से पहले शेरगढ़ के बालेसर पहुंचे जहां वह दिन भर परिवर्तन संकल्प यात्रा के साथ रहेंगे.

वहीं इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सरमा ने पेट्रोल-डीजल के भाव, कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. सरना ने पेट्रोल-डीजल के भावों की तुलना असम से की. वहीं तुष्टिकरण को लेकर उन्होंने राजस्थान और कर्नाटक में कंपटीशन बताया. सरमा के साथ इस मौके पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, पूर्व राज्यसभा सदस्य नारायण पंचारिया मौजूद रहे.

माना जा रहा है कि बीजेपी के फायरब्रांड हिंदुवादी नेता हेमंत बिस्वा सरमा को बीजेपी ने रणनीति के तहत ही जोधपुर के ग्रामीण इलाकों में सभा के लिए बुलाया है. बता दें कि पार्टी फिलहाल सनातन के मुदृदे को राज्यों के चुनाव के हिसाब से भुनाने की तैयारी में है. सरमा की पहली सभा लूणी में होगी और इसके बाद वह डांगियावास और खेजडला में सभा करेंगे.

गहलोत सरकार पर सरमा का हमला

सरमा ने कांग्रेस सरकार की योजनाओं को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव के कारण गहलोत सरकार सिर्फ एक ड्रामा कर रही है. उन्होंने कहा कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को विकास और गरीबों को राहत देने का दिखावा करने का नाटक बंद करना चाहिए और जनता से माफी मांगनी चाहिए.

वहीं सरमा ने कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि राजस्थान में नेशनल क्राइम रिकॉर्ड के आंकड़े देखिए, महिलाओं के खिलाफ अपराधों में राजस्थान हर राज्य को पछाड़ रहा है और आगे निकल रहा है. उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराधों और तुष्टिकरण में प्रथम स्थान के लिए और राजस्थान और कर्नाटक कंपीटिशन कर रहे हैं.