मौत के तीन साल बाद रिलीज होने जा रही है Irrfan Khan की आखिरी फिल्म

वर्सेटाइल एक्टर स्वर्गीय Irrfan Khan की लास्ट फिल्म उनकी तीसरी पुण्यतिथि से ठीक एक दिन पहले 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म…

Irrfan Khan | Sach Bedhadak

वर्सेटाइल एक्टर स्वर्गीय Irrfan Khan की लास्ट फिल्म उनकी तीसरी पुण्यतिथि से ठीक एक दिन पहले 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म का नाम द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स है, जिसका ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया। बता दें कि अगस्त 2017 में स्विट्जरलैंड के 70वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का प्रीमियर हुआ था, जहां इसे ऑडियंस ने बेहद पसंद किया था। फिल्म का ट्रेलर इरफान के बेटे बाबिल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है- ‘प्यार, जुनून और विश्वासघात की एक दिल दहला देने वाली कहानी को जिंदा करते हुए।’ इस फिल्म का डायरेक्शन अनूप सिंह ने किया है।

इरफान के निधन के बाद मेकर्स ने खुलासा किया था कि फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन बाद में इसे पोस्टपोन कर दिया गया। ऐसे में करीब 6 साल बाद फिल्म को रिलीज किया जाना है। फिल्म में Irrfan Khan के अलावा गोलशिफ्ते फरहानी, वहीदा रहमान, शशांक अरोड़ा और तिलोत्तमा शोम जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बता दें कि इरफान अपने संजीदा अभिनय के लिए जाने जाते थे। उन्होंने पानसिंह तोमर में डकैत फौजी का रोल इतनी विश्वसनीयता से किया कि दशर्क उनके अभिनय के कायल हो गए। उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपनी जोरदार धाक जमाई। उन्होंने जूरासिक पार्क के एक पार्ट में विलन की भूमिका भी अभिनीत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *