गुजरात जीतने के लिए भाजपा-आप में करोड़ों का ‘सौदा’, सच बताएं केजरीवाल- अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज शिमला से वापस जयपुर आ जाएंगे। लेकिन इससे पहले उन्होंने शिमला में मीडिया से बातचीत की। उन्होंने आम आदमी पार्टी गुजरात…

ashok gehlot arvind kejriwal

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज शिमला से वापस जयपुर आ जाएंगे। लेकिन इससे पहले उन्होंने शिमला में मीडिया से बातचीत की। उन्होंने आम आदमी पार्टी गुजरात में सक्रियता पर कहा कि आम आदमी पार्टी गुजरात में कहीं मौजूद नहीं है। यह पार्टी रहस्यमय हो गई। हिमाचल में उन्होंने जोर-शोर से रोडशो किए, लेकिन गुजरात में उन्होंने अपना पूरा कैंपेन वापस ले लिया। ऐसा क्यों किया गया, यह उन्होंने क्यों नहीं बताया। या तो भाजपा की इसमें मिलीभगत है। वे चाहते कि यहां पर भाजपा जीत जाए और कांग्रेस हार जाए। और तो और केजरीवाल ने यहां गुजरात में आकर कहा कि इन लोगों (भाजपा) ने मुझे ऑफर दिया है कि आप गुजरात छोड़ दो, हम सत्यैंद्र जैन को छोड़ देंगे और मनीष सिसोदिया को भी नहीं पकड़ेंगे।

आप ने मीडिया को भी खरीद लिया

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि केजरीवाल से कि उन्हें यह ऑफर किसने दिया और कितने में दिया। क्या गृहमंत्री ने दिया या अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया। इसका खुलासा वे क्यों नहीं कर रहे हैं, क्यों कि आज कल तो बगैर हॉर्स ट्रेडिंग क कुछ नहीं होता इसमें तो जरूर हॉर्स ट्रेडिंग हुई है। तो वो बताए कि आखिर उन्हें किसने ऑफर किया है। कर्नाटक में, मध्य प्रदेश में, महाराष्ट्र में कई हजार करोड़ के पैकेज आप देती रहती हैं। तो केजरीवाल बताए कि उन्हें 5 या साढ़े 5 हजार करोड़ का सौदेबाजी का ऑफर किसने दिया है। लेकिन यह तो मीडिय़ा दिखाता ही नहीं है। क्योंकि केजरीवाल ने तो मीडिया को ही खरीद रखा है। मैं पूछना चाहता हूं कि केजरीवाल ने भाजपा पर इतना बड़ा आरोप लगाया, और भाजपा ने एक भी जवाब इस पर नहीं दिया। कल और परसों मैंने भी आप पर इतना बड़ा आरोप लगाया लेकिन गुजरात के मीडिया में वह कहीं नहीं चला।  

यह भी पढ़ें- सीएम गहलोत ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-देश की जनता को किया जा रहा गुमराह

भाजपा की लापरवाही है मोरबी हादसा

वहीं गुजरात के मोरबी हादसे पर उन्होंने कहा कि मोरबी हादसा पूरी तरह भाजपा का लापरवाही है। आखिर बगैर सर्टिफिकेट के उस पुल को शुरू कराने की इजाजत किसने और कैसे दी। प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली में सरकार चला रहे हैं। उन्होंने इस मामले की जांच के लिए जो कमेटी बनाई है। कांग्रेस ने मांग की थी उसमें हाईकोर्ट का एक रिटायर्ड जरूर हो ताकि जांच निष्पक्ष तरीके से जांच हो। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। तो फिर ऐसी लापरवाही तो आगे भी होगी आगे भी कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ जाएगा। तो फिर प्रधानमंत्री क्या करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *