PM मोदी के गृह राज्य में किस्मत आजमा रहे Arvind Kejriwal, गुजरात की जनता से किए ये 5 बड़े वादे

Gujarat Assembly Election : गुजरात में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार राज्य…

Arvind Kejriwal

Gujarat Assembly Election : गुजरात में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार राज्य का दौरा कर रहे है। दिल्ली और पंजाब में अपनी कुर्सी जमाने के बाद अब केजरीवाल गुजरात में भी अपनी किस्मत आजमा रहे है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह के गढ़ से ही भाजपा कोे उखाड़ने के लिए दिल्ली के सीएम धुआंधार चुनाव प्रचार में जुटे है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किए बड़े ऐलान

गुजरात विधानसभा चुनावों (Gujarat Assembly Election) के तहत सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार जनता के बीच जाकर उनकी रैलियां कर रहे है। इसी कड़ी मेंं आज भी दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गुजरात को एक भ्रष्टाचार मुक्त, ईमानदार और भयमुक्त शासन देने की बात कही। साथ ही गुजरात की जनता को ये 5 बड़ी गारंटी दी।

1- CM, मंत्री, MLA, अफ़सर – किसी को भ्रष्टाचार नहीं करने देंगे

2- गुजरात का एक-एक पैसा लोगों पर खर्च होगा

3- सरकारी काम के लिए किसी को रिश्वत नहीं देनी होगी

4- सभी नेताओं के काले धंधे बंद करेंगे

5- भाजपा जा रही है, आम आदमी पार्टी आ रही है- अरविंद केजरीवाल

इसके अलावा उन्होनें गुजरात पुलिस से निवेदन करते हुए कहा कि- आपके ग्रेड पे और अन्य सभी मुद्दों पर मैंने आपका साथ दिया। हमारी सरकार बनने के बाद हम पक्का लागू करेंगे। हम आपके साथ हैं बस दो महीने बचे हैं। भाजपा वाले आपको कोई ग़लत काम करने को बोलें तो मना कर दो। डरो मत। भाजपा जा रही है, आम आदमी पार्टी आ रही है।

सिक्यॉरिटी को लेकर कल पुलिसकर्मियों से हुई बहस

आज भले ही सीएम केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पुुलिसकर्मियों से कई वादे किए लेकिन कल सोमवार को उनकी पुलिस कर्मियों से तीखी बहस हो गई थी। कल सीएम अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद में एक ऑटो चालक के घर खाना खाने पहुंचे। सिक्यॉरिटी को लेकर केजरीवाल की पुलिसकर्मियों से बहस हो गई, एक ऑटो चालक के घर खाना खाने गए। इससे पहले केजरीवाल ऑटो चालक के घर उसके ऑटो में ही बैठकर जाने की जिद्द पर अड़े रहे, जबकि पुलिसकर्मी उन्हें सिक्यॉरिटी प्रोटोकॉल की वजह से इसकी इजाजत नहीं देना चाहते थे।

यह भी पढ़ें- ‘जूता पॉलिटिक्स’ पर ट्विटर वार : मंत्री चांदना को राठौड़ का जवाब-दूसरों की पकी हुई फसल काटोगे तो परिणाम ऐसा ही निकलेगा

इस दौरान दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने यहां तक कहा कि- उन्हें सिक्यॉरिटी की जरूरत नहीं है, यदि उनके साथ कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार वह खुद होंगे। हालांकि, इससे पहले 21 अगस्त को ही ‘आप’ ने गुजरात में अरविंद केजरीवाल पर हमले की आशंका जाहिर करते हुए डीजीपी से सुरक्षा देने की मांग की गई थी।

(स्टोरी- मुस्कान माहेश्वरी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *