दोस्ती, प्यार और अब शादी, अंजू के लिए देश छोड़ देगा नसरुल्लाह! बच्चों को अपनाने को भी राजी

पाकिस्तान गई अंजू का वीजा 20 अगस्त को खत्म हो रहा है जिसके बाद वह अपने वतन वापस लौट जाएगी.

sb 1 2023 07 25T125650.399 | Sach Bedhadak

Anju Nasrullah Love Story: सीमा हैदर और सचिन मीणा के बाद राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू का मामला इन दिनों छाया हुआ है जो अपने प्रेमी खैबर पख्तूनख्वा के अपर दीर जिले के रहने वाले नसरुल्लाह के लिए सरहद पार चली गई है लेकिन अंजू और नसरुल्लाह का मामला सीमा-सचिन से थोड़ा अलग दिखाई दे रहा है जहां अंजू के अपने प्रेमी से शादी करने को लेकर अभी तक संशय बना हुआ है.

अंजू लगातार शादी को लेकर अलग-अलग बयान दे रही है जहां पहले उसने कहा था कि वह सिर्फ प्रेमी से मिलने आई है और अब सामने आया है कि नसरुल्लाह का कहना है कि अगर अंजू शादी को तैयार होगी तो वह शादी करने को तैयार है.

न्यूज वेबसाइट ‘राजस्थान तक’ की खबर के मुताबिक अंजू के दोस्त नसरुल्ला का कहना है कि वह शादी को राजी है लेकिन अंजू की मर्जी के बिना वह कुछ नहीं करेगा. बता दें कि अंजू का वीजा 20 अगस्त को खत्म हो रहा है जिसके बाद वह अपने वतन वापस लौट जाएगी. वहीं नसरुल्लाह ने पाकिस्तान पुलिस को एक एफिडेविट भी दिया है जिसमें उसने कहा है कि अंजू 20 अगस्त से पहले भारत वापस आ जाएगी.

शादी करने को तैयार है प्रेमी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंजू लगातार अपने प्रेमी से मुलाकात करने गई है वाले बयान दे रही है लेकिन अब खैबर पख्तूनख्वा के अपर दीर जिले के नसरुल्लाह ने कहा है कि अगर अंजू चाहेगी तो वह उससे शादी कर सकता है और वह भारत में बसने के लिए तैयार है. वहीं इससे पहले अंजू ने कहा था कि वह कुछ दिनों के लिए पाकिस्तान घूमने आई है और अभी उसका शादी करने के बारे में नहीं सोचा है.

जानकारी के मुताबिक नसरुल्लाह और अंजू की प्रेम कहानी 2019 से चल रही है और दोनों लगातार एक दूसरे से बात करते हैं. इसके अलावा नसरुल्लाह का कहना है कि वह अंजू की मर्जी के बिना कुछ नहीं करेगा और अगर वह शादी नहीं करना चाहती है तो वह दोस्त ही रहेगा.

बच्चों को भी अपना लेगा प्रेमी

वहीं नसरुल्लाह ने आगे बताया कि अंजू पाकिस्तान में काफी खुश है और वह पाकिस्तान की कई जगहों पर घूम कर आई है. इसके साथ ही पाकिस्तानी जांच एजेंसी भी अंजू की सुरक्षा में लगी हुई है. नसरुहल्लाह ने कहा कि अंजू के दो बच्चे हैं जिनसे मुझे कोई दिक्कत नहीं है और मैं शादी होती है तो उन्हें अपनाने को तैयार हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *