Amaravati Murder Case: अमरावती में उदयपुर जैसा हत्याकांड….6 आरोपी गिरफ्तार, जांच के लिए पहुंची NIA

Amaravati Murder Case: अमरावती में उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा हत्याकांड का मामला सामने आया है। यह मामला 21 जून को हुआ था। यहां एक दवा…

Amaravati Murder

Amaravati Murder Case: अमरावती में उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा हत्याकांड का मामला सामने आया है। यह मामला 21 जून को हुआ था। यहां एक दवा व्यापारी की गला काटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में पोस्ट करने के विरोध में सर कलम कर हत्या की गई है। इस मामले में अब तक 6 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं, वहीं अब इसकी जांच के लिए नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी NIA पहुंच गई है।

उदयपुर के कन्हैया जैसी हत्या 

नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के लिए कन्हैया की हत्या की गई थी। ठीक उसी तरह अमरावती के दवा व्यापारी उमेश कोल्हे की भी नूपुर का समर्थन करने पर गला रेतकर हत्या कर दी गई। जिससे अब इस मामले को उदयपुर के एंगल से देखा जा रहा है। इसे लेकर NIA ने आतंकी एंगल को लेकर जांच कर दी है। 

अमरावती केस (Amaravati Murder Case) को दबाने की कोशिश 

अमरावती के इस केस में विधायक रवि राणा ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अमरावती के इस केस को दबाने की कोशिश की गई है। केस दबाने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई हो। साथ ही केस की जांच CBI और NIA करें। 

रियाज-गौस अलावा मोहसिन-आसिफ की भी जयपुर NIA कोर्ट में पेशी

उदयपुर मामले में रियाज, गौस के अलावा मोहसिन और आसिफ की भी जयपुर NIA कोर्ट में पेशी हुई। वहीं अजमेर में वकीलों ने इनके खिलाफ नारेबाजी की औऱ केस लड़ने से साफ इनकार कर दिया। बता दें कि ईश्वर ने अपने बयान में बताया कि दुकान में कन्हैया, वह खुद और एक कारीगर मौजूद था। तभी दो लोग दुकान में आए और कपड़े सिलवाने के पूछने के लगे। कन्हैया के नाप लेते ही उन्होंने उस पर धारदार हथियार से गले पर वार कर दिया। और पूरे शरीर पर वार किए। कन्हैया के चीखने पर वह भागकर आए। इतने में हमलावरों ने उस पर भी हमला कर दिया और भाग गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *