इंसानों के स्पर्म और एग्स चुरा रहे है एलियन! हैरान कर देगी वजह

इस ब्रह्मांड में एलियन्स है या नहीं, समय-समय पर इसे लेकर नई चर्चाएं छिड़ी रहती है। आज तक वैज्ञानिकों ने ना ही एलियन के होने…

image 2023 03 28T184926.105 | Sach Bedhadak

इस ब्रह्मांड में एलियन्स है या नहीं, समय-समय पर इसे लेकर नई चर्चाएं छिड़ी रहती है। आज तक वैज्ञानिकों ने ना ही एलियन के होने की पुष्टी की है और ना ही उनके ना होने के दावे को खारिज किया। इस बीच एलियन को लेकर एक नया वैज्ञानिक दावा पेश किया गया है जो कि सुनने में बेहद अजीबोगरीब है। जिसमें कहा गया है कि एलियन इंसानों की रीप्रोडक्टिविटी यानी संतान पैदा करने की प्रक्रिया पर काम कर रहे हैं।

इंसानों की तरह की संतान पैदा करेंगे एलियन

यह अजीबोगरीब दावा UFO और एलियन एक्सपर्ट कोलिन सांडर्स ने किया है। इनका कहना है की एलियन एक उद्देश्य के लिए काम कर रहे हैं और उनका एक खास मकसद है कि वह अपने ही जैसे एलियंस की फौज तैयार करें। वे ढेर सारे एलियन पैदा करें और वह इंसानों की तरह ही यह काम करना चाहते हैं। यानी वे इंसानों में मौजूद रीप्रोडक्टिविटी सिस्टम को अपनाना चाहते हैं और उसी तरह एलियन की संख्या को जबरदस्त तरीके से बढ़ाना चाहते हैं।

इंसानों के बीच रहेंगे ये हाइब्रिड एलियन

हैरानी की बात यह है कि यह एलियंस हम इंसानों की तरह ही दूसरे एलियंस बनाना चाहते हैं जो देखने में बिल्कुल इंसानों की तरह हों। कॉलिन सांडर्स का यह भी कहना है कि एलियन इन हाइब्रिड एलियंस को तैयार कर धरती पर भेजेंगे यहां तक कि वह हमारे बीच भी रहेंगे लेकिन हम उन्हें पहचान नहीं सकेंगे।

इंसानों को किडनैप कर निकाल रहे उनके स्पर्म और एग्स

कॉलिन ने एक किताब में लिखा है कि हाइब्रिड एलियंस की कल्पना तथ्य आधारित है। क्योंकि हम जो इंसानों के किडनैप होने की खबर सुनते हैं कि एलियंस उन्हें किडनैप करके ले गए हैं, यह सब प्री प्लान्ड है। एलियन इंसानों को कैद करके उनके स्पर्म और एग्स निकाल लेते हैं ताकि वे रीप्रोडक्टिविटी पर काम कर सकें। कोलिन ने यह भी कहा है कि इन्हीं स्पर्म और एग्स को मिलाकर वे इंसानों की तरह दिखने वाले हाइब्रिड एलियंस तैयार कर रहे हैं।

सांडर्स की बात में कितनी सच्चाई

कॉलिन सांडर्स की बात में कितनी सच्चाई है, यह तो अभी पुख्ता तौर पर कहा नहीं जा सकता। क्योंकि जिस तरह से एलियन के वजूद को लेकर ही वैज्ञानिक आपस में ही बंटे हुए हैं। उसी तरह सांडर्स की यह परिकल्पना भी अपना वजूद ढूंढ रही है। हालांकि उन्होंने अजीबोगरीब दावे से एक नई चर्चा तो वैज्ञानिक और अंतरिक्ष जगत को दे ही दी है। अब वैज्ञानिक कोलिन के इस दावे पर शोध करने लग गए हैं। संभावना है कि जल्द ही इस पर कोई नया दावा भी पेश किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *