‘Zara Hatke Zara Bachke’ने पहले ही गाड़े झंडे, कमाए इतने करोड़, किसी ने सोचा नहीं था

Box Office Collection Day 1: 40 करोड़ रुपए के बजट में बनीं फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’, पहले दिन विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ने 5.49 करोड़ रुपए की कमाई की है।

jara hatke zara bachke | Sach Bedhadak

मुंबई। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अभिनीत फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन ही एक्सपर्ट और लोगों के उम्मीदों के विपरित धुंआधार कलेक्शन किया है। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ‘जरा हटके जरा बचके’ ने ओपनिंग डे 5.49 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। बता दें कि फिल्म के रिलीज से पहले लोग कयास लगा रहे थे कि यह फिल्म मुश्किल से 2 करोड़ रुपए के आसपास कमाई कर पाएंगी। लेकिन फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर धमाल मचा दिया है। यह फिल्म 40 करोड़ के बजट में बनी है। अगर ठीक-ठाक कारोबार किया तो 8-10 दिन के अंदर की कमाई निकालने में कामयाब हो सकती है।

शानदार रही है शुरुआत

40 करोड़ की इस फिल्म ने अपने पहले दिन अच्छी शुरुआत की है। फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने अपने पहले दिन 5.49 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस फिल्म के ओपनिंग वीकेंड में अच्छी कमाई करने की उम्मीद है। बीते दिनों जरा हटके जरा बचके का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने पसंद किया था।

यह खबर भी पढ़ें:-500 करोड़ के बजट में बनी Adipurush ने रिलीज से पहले ही कमाए 432 करोड़ रुपए

फिल्म की स्टारकास्ट

आपको बता दें कि फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुखर्जी स्पोर्टिंग रोल में नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशक लक्ष्मण उतेकर ने किया है। खास बात यह है कि यह पहला मौका है जब सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ काम किया है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर लोग खूब एक्साइटेड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *