क्या ‘लॉक अप सीजन 2’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आएंगी Urfi Javed, खुद बताया एक्ट्रेस ने सच

अपने अतरंगी फैशन के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लेकर इन दिनों काफी खबरे सामने आ रही हैं। खबरों की…

Urfi Javed 1 | Sach Bedhadak

अपने अतरंगी फैशन के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लेकर इन दिनों काफी खबरे सामने आ रही हैं। खबरों की माने तो उर्फी जल्द ही कंगना के शो ‘लॉक अप सीजन 2’ और रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आ सतकी हैं। जहां इस खबर के बाद फैंस उर्फी को देखने के लिए बेताब हैं वहीं उर्फी ने इस खबर पर अब कुछ ऐसी बात कही है।

उर्फी ने बताया क्या है सच

आपको बता दें कि, उर्फी ने अपने आप इक बात को कन्फर्म किया है कि वो इन दोनों में से किसी भी शो का हिस्सा नहीं हैं। यहां तक की इन शो के लिए उन्हें अप्रोच भी नहीं किया गया है। पैपराजी से बात करते हुए उर्फी ने इन शोज का हिस्सा बनने की खबरों को साफ खारिज कर दिया है। उर्फी कहती हैं कि, “मुझे अप्रोच तक नहीं किया गया है और लिख के ले लो, मैं ये शोज नहीं करने वाली।” इसके बाद एक्ट्रेस ने पैपराजी से मजाक में कहा, “मैं क्या करूं रिएलिटी शोज में जाकर। मेरे जाने के बाद तुम्हारा धंधा कौन चलाएगा।”

उर्फी की चमकी किस्मत

एक समय था जब उर्फी को उनके फैशन के लिए काफी ट्रोल किया जाता था। लेकिन अब उन्हें बड़े-बड़े डिजाइनर्स अप्रोच कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने पहले भारत के मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के साथ फोटोशूट कराया और उनके द्वारा डिजाइन की गई साड़ी में उर्फी कमाल की लग रही थीं। साथ ही हाल ही में उन्होंने डर्टी मैगजीन केे लिए भी शूट करवाया था। उर्फी के इन फोटोशूट्स की चर्चा दुनियाभर में हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *