शाहरुख खान की फिल्म ‘Jawan’ में ऐसा होगा दीपिका पादुकोण का किरदार?, फैंस का बढ़ा एक्साइटमेंट

शाहरुख की फिल्म की कहानी और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के किरदार को लेकर सिने प्रेमी तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

Deepika Padukone 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के सोमवार को प्रीव्यू रिलीज किए गए हैं। इसके बाद से शाहरुख की फिल्म की कहानी और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के किरदार को लेकर सिने प्रेमी तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण की एंट्री वाले क्लिप ने शाहरुख खान के फैंस की इस फिल्म के प्रति और ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। फिल्म में दीपिका के स्पेशल अपीयरेंस को लेकर फैंस किस तरह कयास लगा रहे हैं आइए आपको बताते हैं।

मुझे लगता है दीपिका मां बनी हैं…

‘जवान’ में दीपिका पादुकोण के रोल को लेकर फैंस कयास लगा रहे हैं वह शाहरुख खान की मां बनी हैं। जिस पर विजय के चरित्र को लेकर गलत आरोप लगाए थे। वह जेल में शाहरुख खान को जन्म देती हैं और मर जाती है। शाहरुख खान महिला जेल में पले बढ़े हैं और जब तक उसे अपनी मां के बारे में सच्चाई का पता नहीं चल जाती तब तक वह शांत नहीं बैठता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 10: कार्तिक-कियारा की फिल्म 10वें दिन किया धमाका,

फैंस ने लगाए तरह-तरह के तुक्के

वहीं एक दूसरे फैन ने प्रीव्यू (Story of jawan Film) से एक स्क्रीन शॉर्ट को शेयर करते हुए लिखा कि दीपिका पादुकोण जेल में उसे जन्म दे रही है? (यदि वह उसकी मां की भूमिका निभा रही है) वहीं एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि ‘यार दीपिका उनकी मां हो सकती हैं।’ यह उनका कैमियो है और नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं। दूसरी और पोस्ट के रिप्लाई में एक यूजर ने एक महिला को बच्चे का हाथ पकड़े हुए स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, ‘मुझे लगा कि शायद वह अपने बच्चे को जन्म देने के बाद जेल में मर जाएगी, लेकिन जाहिर तौर पर यह बच्चे के साथ उसका हाथ भी है।’

नाराज फैंस का फूटा गुस्सा

ट्विटर पर स्टोरी शेयर लगाए जा रहे कयासों पर एक फैन ने अपनी नाराजगी भी दर्ज कराई। 57 साल के शाहरुख की मां की भूमिका निभाने को लेकर दीपिका के एक फैन ने लिखा कि अगर दीपिका फिल्म में शाहरुख की मां का किरदार निभाती हैं तो मैं इसका विरोध करने वाला हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-न सिर पर बाल, जबरदस्त एक्शन और विलेन के किरदार में नजर आएंगे किंग खान, सामने आया फिल्म ‘जवान’ का

दूसरी बार खुद से बड़े स्टार मां बनी दीपिका?

‘जवान’ में दीपिका के किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे कयास अगर सही साबित होते हैं तो यह दूसरी बार होगा जब दीपिका ने खुद से बड़े स्टार की मां का किरदार निभाया है। बता दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अभिनेता रणबीर कपूर की मां की भूमिका निभाई थी। बता दें कि एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति और प्रियामणि भी हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *