करोड़ों में खेलने वाले सलमान के पास कभी नहीं थे किराए तक पैसे, शेयर किया किस्सा तो जूम झूठी ऑडियंस

अभिनेता सलमान खा ने फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन के दौरान अपने कॉलेज के दिनों का एक किस्सा शेयर किया जिसे सुनकर शो में मौजूद ऑडियंस खिलखिलाकर हंसने लगी।

Salman Khan 9 | Sach Bedhadak

मुंबई। सलमान खान और पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन में जी जान से जुटे हैं। हाल ही ये जोड़ी कॉमेडियन कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा’ शो में पहुंची। इस दौरान सलमान खान ने अपने कॉलेज के दिनों का एक किस्सा शेयर किया जिसे सुनकर मौजूद ऑडियंस ठहाके लगाने पर मजबूर हो गई। अभिनेता ने बताया कि कॉलेज के दिनों में उनके पास टैक्सी ड्राइवर को देने के लिए पैसे नहीं थे। हालांकि, कई साल बाद जब वह दोबारा उनसे मिले तो उन्होंने पूरी रकम ब्याज समेत लौटा दी थी।

यह खबर भी पढ़ें:-Nick Jonas संग स्टेज पर पहली बार नजर आई Malti Marie, Priyanka Chopra ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

कभी ट्रेन में सफर करते थे सलमान

सलमान ने बताया कि कभी वह ट्रेन में सफर करते थे, लेकिन कभी-कभी आराम से सफर करने का मन करता था, इसलिए वो टैक्सी में चले जाते थे। लेकिन, मजेदार बात यह थी कि एक दिन टैक्सी के लिए मेरे पास पैसे नहीं थे। इसलिए मैंने ड्राइवर को अपने कॉलेज से एक लेन दूर रोका और उससे कहा कि मैं पैसे एक जगह से लाकर उसे दे दूंगा, लेकिन मैं कभी वापस नहीं आया।

दे चुके हैं ये हिट फिल्में

57 वर्षीय एक्टर ने मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन.!, हम साथ-साथ हैं, करण अर्जुन, बीवी नंबर 1 से लेकर एक्शन तक कई हिट फिल्में दी हैं, जिसमें वांटेड, दबंग, रेडी, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, दबंग 2, किक सहित अन्य फिल्में शामिल है। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन में बिजी हैं। सलमान पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, विनाली भटनागर और सुखबीर सहित अपनी फिल्म के कलाकारों के साथ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।

यह खबर भी पढ़ें:-आभा पॉल ने बोल्ड लुक से उड़ाए होश, लोग उर्फी जावेद की करने की करने लगे तारीफ

किस्मत से दोबारा मिल गया टैक्सी ड्राइवर

सलमान ने बताया कि जब मैं मॉडलिंग में आ गया और काफी अच्छी कमाई करने लगा, इसलिए मैंने फिर से घर जाने के लिए वापस टैक्सी लेने का फैसला किया। मैंने एक टैक्सी रोकी और उसके अंदर बैठ गया, लेकिन पूरी यात्रा के दौरान टैक्सी ड्राइवर कहता रहा कि उसने मुझे पहले कहीं देखा है। इस बार जब मैं घर पहुंचा, तो मैंने उनसे कहा कि आपको पैसे मिल जाएंगे और उन्होंने मुझे पहचान लिया। उन दिनों के बारे में सोचकर हम दोनों हंसे, लेकिन मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं ब्याज के साथ बकाया पैसा वापस कर दूं। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *