Urfi Javed ने टुकड़ों,-टुकड़ों से बनाई ड्रेस, दिख गया सबकुछ, जानें क्यों पहनती हैं ऐसे कपड़े?

टीवी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया स्टार और इंटरनेट सेसेंशन बन चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed Dress) आए दिन नई-नई ड्रेस पहनकर पब्लिक के बीच आती हैं और देखते ही देखते सुर्खियों में छा जाती हैं।

Urfi javed | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया स्टार और इंटरनेट सेसेंशन बन चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed Dress) आए दिन नई-नई ड्रेस पहनकर पब्लिक के बीच आती हैं और देखते ही देखते सुर्खियों में छा जाती हैं। उर्फी के बोल्ड आउटफिट्स की कोई तारीफ करता है तो उन्हें ट्रोल करता है। उर्फी इस बात को अच्छे से जान गई हैं कि उन्हें सुर्खियों में कैसे बना रहा है। कैसे लोग उनके भाव देंगे। हाल ही में उर्फी ने अपने फैशन च्वाइस को लेकर खुलकर बात की है। इसके साथ ही उनका एक लेटेस्ट वीडियो भी सुर्खियों में आ गया है, जिसमें वो पैच से बनी हुई ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-The Kerala Story : 150 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘द केरला स्टोरी’, 12वें दिन की धमाकेदार कमाई

Urfi Javed का नया आउटफिट

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो फिर से अजीबो-गरीब ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। ये ड्रेस उर्फी ने एक कपड़ों के छोटे-छोटे पैचेज से बनाई है। पट्‌टे के सहारे जोड़े गए इन पैचेज से उर्फी ने पूरी ड्रेस बना डाली। इस ड्रेस में कैमरे के सामने उर्फी बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने कानों में लंबी ब्लू रंग की इयरिंग्स, गोल्डन कलर की हील पहने हुए हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने कैप्शन के जरिए बयां किया है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

हाल ही उर्फी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ऐसे कपड़े की ड्रेस आखिर क्यों पहनी हैं। उन्होंने कहा कि मैंने बचपन से बहुत कुछ सहा है। लोगों को कोई अधिकार नहीं है मेरे बारे में उल्टा-सीधा बोलने का। मुझे अपने आपको प्रिजेंट करना अच्छा लगता है। मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है फिर लोग मुझे क्यों परेशान करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-नेहा धूपिया जब शादी पहले हुई प्रेग्नेंट तो पेरेंट्स ने दिया ऐसा अल्टीमेटम, अब तोड़ी चुप्पी

ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी

उर्फी जावेद ने लोगों के कमेंट्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। क्योंकि वो ऐसे लोगों के जजमेंट की वजह से खूब पैसा बना रही हैं। उन्होंने कहा कि वो अपनी फैशन च्वाइस को इंटरनेशनल लेवल तक पहचान दिलाना चाहती हैं और उन्हें टीवी से इस तरह का फेम कभी नहीं मिला। इसलिए अब वो फुल टाइम अपने आउटफिट पर फोकस करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *