Chahatt Khanna ने बताई टीवी जगत की छोटी सोच की सच्चाई, कहा ‘सिंगल मदर हूं इसलिए काम नहीं मिलता’

टीवी की दुनिया फिल्मी दुनिया से काफी अलग हैं। इस इंडस्ट्री में कई लोग रोजाना आते हैं और हार मान कर वापिस चले जाते हैं।…

Chahatt Khanna | Sach Bedhadak

टीवी की दुनिया फिल्मी दुनिया से काफी अलग हैं। इस इंडस्ट्री में कई लोग रोजाना आते हैं और हार मान कर वापिस चले जाते हैं। वहीं कुछ ऐसे हैं जिन्हें मन चाहा मुकाम तो हासिल हुआ लेकिन वो ज्यादा समय तक इंडस्ट्री में टिक नहीं पाए। इन्हीं में से एक हैं Chahatt Khanna, एक्ट्रेस ने टीवी जगत में काफी नाम कमाया है, लेकिन पिछले 4 सालों से वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ में बिजी हैं। वहीं अपनी पर्सनल लाइफ के चलते एक्ट्रेस काफी लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने स्ट्रगल्स पर बातें की हैं।

सिंगल मदर हैं Chahatt Khanna

Chahatt Khanna दो बेटियों की मां हैं और वो उन्हें अकेले ही उनकी परवरिश करती हैं। हालांकि Chahatt Khanna ने 2 शादियां की थी, लेकिन दोनों में से कोई भी शादी सफल नहीं रही। वो कहती हैं कि, लोग उन्हें सिंगल मदर होने पर काफी बुरा भला कहते हैं। इस पर वो बताती हैं कि, जब आप अकेले ही अपने दो बच्चों की परवरिश कर रहे होते हैं तो समाज आप पर तरस खाता है और बार-बार इस बात का एहसास दिलाता है कि आपके ऊपर 24 घंटे जिम्मेदारियों का भार है।

बेटियों के साथ शेयर करती हैं प्यारा बॉन्ड

Chahatt Khanna अपनी बेटियों के साथ अक्सर तस्वीर शेयर करती रहती हैं। इससे उनके साथ उनकी बेटियों की अच्छी बॉन्डिंग दिखती है। एक्ट्रेस बताती हैं कि, इंडस्ट्री में ऐसी धारणा है कि कोई एक्ट्रेस अगर सिंगल मदर है तो उसे इसलिए काम नहीं दिया जाता है क्योंकि लोग समझते हैं कि वो अपना सारा समय बच्चों की परवरिश में लगा देगी और काम क्या करेगी।

Chahatt Khanna का वर्क फ्रंट

Chahatt Khanna के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही कर्लस चैनल के शो “मुस्कुराने की वजह तुम हो” में नजर आने वाली हैं। वहीं साल 2019 में भी एक्ट्रेस फिल्म प्रस्थानम में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *