Urfi Javed Arrested: उर्फी जावेद को पुलिस ने किया गिरफ्तार! एक्ट्रेस समझ पाती है इससे पहले ही हो गया कांड

Urfi Javed Arrested: एक्ट्रेस उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार। उर्फी को समझ भी आया कि उनके साथ ये सब क्या हुआ और क्यों कर रहे हैं।

urfi javed 4 | Sach Bedhadak

\Urfi Javed Arrested: छोटे कपड़े पहनने को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हुए जा रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में पुलिस उर्फी जावेद को गिरफ्तार कर ले जा रही है। लोग ये नजारा देख हैरान हो रहे है कि आखिर ये माजरा क्या है। लेकिन अभी तक साफ नहीं हुआ है कि पुलिस उर्फी को पकड़कर ले गई है या किसी प्रकार को कोई प्रैंक वीडियो है।

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki Teaser: जान की परवाह किए बगैर रिस्की सफर पर निकले शाहरुख खान, डंकी का टीजर रिलीज

उर्फी को समझ नहीं आया माजरा क्या है?

उर्फी जावेद को पुलिस पकड़कर ले जा रही है यह वीडियो एक पैपराजी ने शेयर किया है। दरअसल, उर्फी जावेद एक रेस्टोंरेट में थी तो उन्हें दो महिला पुलिस ऑफिसर बुलाती है और गाड़ी में बैठकर थाने चलने को कहती हैं तो एक्ट्रेस शॉक्ड रह जाती हैं और गुस्सा जाहिर करती हुए कहती हैं वह आखिर ये सब क्या और क्यों कर रहे हैं। तब दो महिला ऑफिसर उनसे कहती है कि वह छोटे कपड़े पहनती हैं और उन्हें अब पुलिस स्टेशन चलना होगा।

क्या सच में उर्फी को कर लिया गिरफ्तार?

उर्फी जावेद लगातार महिला पुलिस ऑफिसर को मना रही थी, लेकिन वो उनको गाड़ी में बिठाकर थाने की तरफ ले गई। तब उर्फी कहती हैं कि आखिर क्या बदतमीजी है। वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस फैंस भी खासा चिंता में आ गए।

यह खबर भी पढ़ें:-थलापति विजय की ‘LEO’ ने 11 दिन में रच दिया इतिहास, कर डाली 509 करोड़ रुपए की कमाई

आखिर क्या है इस वीडियो की सच्चाई?

आखिर की वीडियो की सच्चाई क्या है किसी को कुछ मालूम नहीं है। लेकिन उर्फी जावेद को लेकर यूजर्स जरूर हैरान रह गए हैं कि ये अचानक क्या हुआ। सभी फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या ये वीडियो सच है या फिर कोई प्रैंक। ज्यादातर लोग इसे प्रैंक ही बता रहे हें। एक यूजर ने लिखा, ’50 रुपए काट इसके ओवरएक्टिंग के।’ मगर अभी तक उर्फी जावेद ने इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है।