‘आदिपुरुष’ को लेकर बवाल जारी, सिनेमाघरों के बाहर पुलिस से भिड़े प्रदर्शनकारी

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर बवाल लगातार जारी है। कोटा में भी इस फिल्म को लेकर हिंदू संगठनों के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघरों के गेट के बाहर जोरदार विरोध-प्रदर्शन किया।

adipursh 1 1 | Sach Bedhadak

कोटा। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर बवाल लगातार जारी है। कोटा में भी इस फिल्म को लेकर हिंदू संगठनों के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बुधवार को सिनेमाघरों के गेट के बाहर जोरदार विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने टायर भी जलाए। इसके अलावा लोगों ने फिल्म के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

यह खबर भी पढ़ें:-सेंसर बोर्ड के बैन के बावजूद भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ फिल्म ’72 हूरों’ का ट्रेलर

हिन्दू संगठनों की चतेावनी को देखते हुए सिनेमाघरों के बाहर सुबह से ही पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया था। प्रदर्शन के दौरान लोगों ने जबरन सिनेमा हॉल में घुसने का प्रयास किया। प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश में विज्ञान नगर
थानाधिकारी देवेश भारद्वाज की लोगों से तीखी नोक-झोंक भी हो गई। इसके बाद राष्ट्र सेवा परिषद के अनिल तिवारी ने लोगों से समझाइश कर मामला शांत कराया।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या एक्ट्रेस असिन शादी के 7 साल बाद लेंगी तलाक? पति राहुल के साथ इंस्टाग्राम से डिलीट की सारी फोटोज

फिल्म का प्रदर्शन रोकने की मांग

प्रदर्शनकारियों ने सिनेमाघरों में चल रही आदिपुरुष के शो तत्काल बंद कराने की मांग की। इसके बाद पुलिस ने सिनेमा हॉल के मैनेजरों को बुलाकर हिन्दू संगठनों के लोगों से बात कराई। इसके बाद सिटी मॉल, पीवीआर, आईनॉक्स और गोल्ड सिनेमा के मैनेजरों ने तत्काल सभी शो बंद करने का ऐलान किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अब इस फिल्म का प्रदर्शन किया गया तो इसके परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *